सड़क किनारे पेड़ से लटका मिला युवक का शव, हत्या या आत्महत्या अभी नहीं हुआ साफ

Edited By Vivek Rai, Updated: 23 Jun, 2022 03:50 PM

dead body of young man found hanging from a tree murder or suicide

करनाल-पानीपत सर्विस रोड के किनारे पेड़ से एक प्रवासी युवक का शव लटका मिला है। संदिग्ध परिस्थितियों में मिले मृतक युवक के गले में शर्ट का फंदा मिला है। पुलिस व एफ.एस.एल की टीम ने मौके पर पहुंचकर शव को फंदे से उतारा। मृतक के पास से एक मोबाइल फोन भी...

घरौंडा(विवेक) : करनाल-पानीपत सर्विस रोड के किनारे पेड़ से एक प्रवासी युवक का शव लटका मिला है। संदिग्ध परिस्थितियों में मिले मृतक युवक के गले में शर्ट का फंदा मिला है। पुलिस व एफ.एस.एल की टीम ने मौके पर पहुंचकर शव को फंदे से उतारा। मृतक के पास से एक मोबाइल फोन भी मिला है, जिसके बाद मृतक की शिनाख्त हुई। मृतक के परिजनों को सूचित करने के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया है। मृतक के परिजनों की शिकायत के आधार पर ही पुलिस आगामी कार्रवाई अमल में लाएगी।

युवक के फोन के जरिए हुई शव की पहचान

जानकारी के अनुसार वीरवार सुबह करनाल-पानीपत सर्विस रोड पर एआरबी वाटर पार्क से कुछ ही दूर राहगीरों को पेड़ से एक शव लटका हुआ मिला। राहगीरों ने तुरंत पुलिस को सूचित किया। जिसके बाद पुलिस व एफएसएल की टीम मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने एफएसएल टीम के सामने मृतक के शव को फंदे से नीचे उतरवाया। पुलिस ने आसपास के लोगों से शव की शिनाख्त को लेकर पूछताछ की, लेकिन कोई सुराग हाथ नहीं लगा। इसके बाद मृतक के कपड़ो की तलाशी ली गई तो उसकी जेब से एक मोबाइल फोन बरामद हुआ। फोन में दो मिस्ड कॉल आई हुई थी। पुलिस ने मिस्ड कॉल वाले नंबर पर कॉल किया तो मृतक के साले ने फोन उठाया। जिसके बाद मृतक की पहचान केशव शुक्ला पुत्र लक्ष्मी नारायण शर्मा के रूप में हुई।

उत्तर प्रदेश का रहने वाला है मृतक युवक

पुलिस ने बताया कि मृतक उत्तर प्रदेश के बाराबंकी ढोलापुर का रहने वाला था। पुलिस के मुताबिक मृतक के गले में शर्ट का फंदा लगा हुआ था। अभी तक मौत के कारणों का पता नहीं चल पाया है। मृतक के बारे में परिजनों को सूचना दे दी गई है और शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी हाउस भिजवा दिया है। परिजनों के आने के बाद ही शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। उन्होंने कहा कि शिकायत के आधार पर ही आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भीबस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

India

179/5

20.0

South Africa

131/10

19.1

India win by 48 runs

RR 8.95
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!