होटल में संदिग्ध परिस्थितियों मिला युवक का शव, पास मिले नशे के इंजेक्शन

Edited By Nitish Jamwal, Updated: 16 Jun, 2024 07:38 PM

dead body of a young man found in a hotel under suspicious circumstances

नशे की ओवरडोज के कारण होटल में ठहरे एक युवक की मौत हो गई। जिसके बाद सूचना पाकर सिविल लाइन थाना पुलिस व एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची। मृतक के पास से नशीली प्रतिबंधित दवाइयां का इंजेक्शन भी मिला है।

रोहतक (दीपक भारद्वाज): नशे की ओवरडोज के कारण होटल में ठहरे एक युवक की मौत हो गई। जिसके बाद सूचना पाकर सिविल लाइन थाना पुलिस व एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची। मृतक के पास से नशीली प्रतिबंधित दवाइयां का इंजेक्शन भी मिला है। दरसल जींद जिले के कालवा गांव का 28 वर्षीय प्रदीप निजी कंपनी में काम करता है जो कल रोहतक के नए बस स्टैंड पर स्थित एक निजी होटल में रात को ठहरा था। आज सुबह जब प्रदीप ने दरवाजा नहीं खोला तो होटल स्टाफ ने दरवाजा तोड़ा तो प्रदीप का शव जमीन पर पड़ा हुआ था। साथ में नशीली प्रतिबंधित दवाइयां का इंजेक्शन भी था।

संदिग्ध परिस्थितियों में मिला शव

नए बस स्टैंड के पास स्थित एक निजी होटल में एक युवक का संदिग्ध परिस्थितियों में शव मिला है, यही नहीं मृतक के पास प्रतिबंधित नशीली दवाइयों का इंजेक्शन भी मिला है। माना जा रहा है की ओवरडोज के कारण युवक की मौत हुई है। मृतक की पहचान जींद जिले के कालवा गांव के रहने वाले 28 वर्षीय प्रदीप के रूप में हुई है, जो कल होटल में आया था। आज सुबह दरवाजा नहीं खोला तो स्टाफ ने दरवाजा तोड़कर सूचना पुलिस को दी।

निजी कंपनी में करता था काम

दरसल जींद जिले के कालवा गांव का 28 वर्षीय प्रदीप एक निजी कंपनी में काम करता था जो कल शाम को नए बस स्टैंड के पास स्थित एक निजी होटल में ठहरा था। आज सुबह भी प्रदीप अपने कमरे से कुछ देर के लिए बाहर आया था। इसके बाद प्रदीप कमरे से बाहर नहीं निकला तो होटल स्टाफ ने दरवाजा खुलवाने की कोशिश की लेकिन अंदर से आवाज नहीं आई तो दरवाजा तोड़ा गया। देखा तो कुर्सी से नीचे जमीन पर प्रदीप का शव पड़ा हुआ है साथ में नशीला प्रतिबंधित दवाइयां का इंजेक्शन भी पड़ा हुआ था। सूचना पाकर सिविल लाइन थाना पुलिस व एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची और परिजनों को सूचना दी। हालांकि पुलिस का कहना है कि मृतक को देखने से लगता है की युवक की मौत नशे की ओवरडोज के कारण हुई है। हालांकि पोस्टमार्टम के बाद ही सारी बातों का खुलासा हो पाएगा। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए रोहतक पीजीआई में रखवा दिया है।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)  

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!