नूंह में पुलिस मुठभेड़ में बदमाश को लगी गोली, हत्या प्रयास-लूटपाट के दर्जनभर मामले हैं दर्ज

Edited By Manisha rana, Updated: 15 May, 2024 04:06 PM

criminal shot in police encounter in nuh

नूंह पुलिस की अपराध जांच शाखा तावडू ने करीब एक दर्जन हत्या के प्रयास, लूटपाट व अन्य संगीन वारदातों में वांछित बदमाश इमरान को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया है। इस दौरान आरोपी के कब्जे से देशी कट्टा, जिन्दा रौंद व 2 खाली रौंद सहित 1 मोटरसाइकिल भी बरामद...

नूंह (एके बघेल) : नूंह पुलिस की अपराध जांच शाखा तावडू ने करीब एक दर्जन हत्या के प्रयास, लूटपाट व अन्य संगीन वारदातों में वांछित बदमाश इमरान को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया है। इस दौरान आरोपी के कब्जे से देशी कट्टा, जिन्दा रौंद व 2 खाली रौंद सहित 1 मोटरसाइकिल भी बरामद की है।

इस मामले की एएसपी सोनाक्षी सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि बीती रात नूंह पुलिस की अपराध जांच शाखा तावडू ने मार्च 2024 में चौकी आकेड़ा थाना सदर नूंह के क्षेत्र में एक अधेड़ उम्र के व्यक्ति को गोली मारकर लूटपाट करने के मामले में वांछित सहित अन्य करीब एक दर्जन हत्या के प्रयास, लूटपाट व अन्य संगीन वारदातों में वांछित बदमाश इमरान पुत्र अब्दुल गफूर निवासी तिरवाडा जिला नूंह को गुप्त सूचना के आधार पर मुठभेड़ के बाद काबू किया है। मुठभेड़ के दौरान आरोपी इमरान के दाहिने पैर में गोली लगी है। जिसके बाद आरोपी को इलाज के लिए शहीद हसन खां मेवाती मैडिकल कॉलेज नलहड़ में उपचार के लिए दाखिल कराया गया है।

किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में था आरोपी 

सोनाक्षी सिंह ने बताया कि बीती रात्रि को निरीक्षक सुभाष कुमार प्रभारी अपराध जांच शाखा तावडू को एक गुप्त मिली थी कि इमरान खुंखार किस्म का अपराधी हैं और अपने पास चोरी की मोटर साइकिल रखता हैं। इतना ही नहीं वह लूट व चोरी की वारदातों को अंजाम देता हैं। आज भी वह मोटरसाइकिल व अवैध हथियार सहित किसी वारदात को अंजाम देने के लिए नूंह से तावडू की तरफ आ रहा है। 

पुलिस टीम द्वारा उसे रोकने की कोशिश की गई, लेकिन आरोपी इमरान ने अपने आपको पुलिस पार्टी से घिरा देखकर निरीक्षक सुभाष कुमार को टारगेट करते हुए, उस पर जान से मारने की नियत से सीधे 02 राउंड फायर किए। निरीक्षक सुभाष कुमार द्वारा भी अपनी आत्मरक्षा में आरोपी इमरान उपरोक्त के पैरों की तरफ फायर किया। पुलिस की जवाबी कार्यवाही में आरोपी इमरान के दाहिने पैर में गोली लगी। गोली लगने के बाद आरोपी इमरान को पुलिस टीम द्वारा काबू कर उपचार के लिए नल्हड़ मेड़िकल अस्पताल नूंह में भर्ती करवाया गया है।

 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!