हाथों में मशाल लेकर कांग्रेसियों ने किया प्रदर्शन, सरकार के खिलाफ जमकर की नारेबाजी

Edited By Mohammad Kumail, Updated: 30 Mar, 2023 09:55 PM

congressmen demonstrated with torches in their hands

कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की लोकसभा से सदस्यता रद्द होने के मामले को लेकर उपजा विवाद कम होने का नाम नहीं ले रहा है। सदस्यता रद्द होने के विरोध में कांग्रेस कार्यकर्ता जगह-जगह विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं...

टोहाना (सुशील सिंग्ला) : कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की लोकसभा से सदस्यता रद्द होने के मामले को लेकर उपजा विवाद कम होने का नाम नहीं ले रहा है। सदस्यता रद्द होने के विरोध में कांग्रेस कार्यकर्ता जगह-जगह विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। इसी क्रम में आज टोहाना में कांग्रेस सेवा दल के जिलाध्यक्ष रमेश डांगरा के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा शहर में कैंडल मार्च निकाला गया। लगातार हो रही बरसात के बावजूद कांग्रेसियों ने हाथ में मशाल लेकर कैंडल मार्च को जारी रखा और सरकार के खिलाफ नारेबाजी भी की।

इस दौरान कांग्रेस सेवा दल के जिलाध्यक्ष रमेश ने बताया कि राहुल गांधी द्वारा कर्नाटक में यह बयान दिया गया था लेकिन इस मामले को सूरत कोर्ट में ट्रांसफर करके उन्हें सजा दी गई है। जिससे यह दर्शाता है कि लोकतंत्र को भाजपा पूरी तरह से खत्म कर रही है। वहीं सजा के 24 घंटे के भीतर ही उनकी लोकसभा से सदस्यता खत्म कर दी गई, जो सरकार की तानाशाही को दिखाने के लिए काफी है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी इस तानाशाही का डटकर विरोध करेगी।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)            

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!