अग्निपथ योजना का विरोध कांग्रेस का प्रायोजित कार्यक्रम- ओपी धनखड़

Edited By Vivek Rai, Updated: 27 Jun, 2022 08:22 PM

congress s sponsored protests against agneepath  dhankhar

देशभर में अग्निपथ योजना को लेकर हो रहे विरोध का असर हरियाणा में बेशक कहीं-कहीं दिख रहा हो, लेकिन निकाय चुनावों में गठबंधन को मिले संतोषजनक परिणाम को देखते हुए सरकार के लोग इस विरोध को विपक्ष का प्रायोजित कार्यक्रम बता रहे हैं।

चंडीगढ़(धरणी): देशभर में अग्निपथ योजना को लेकर हो रहे विरोध का असर हरियाणा में बेशक कहीं-कहीं दिख रहा हो, लेकिन निकाय चुनावों में गठबंधन को मिले संतोषजनक परिणाम को देखते हुए सरकार के लोग इस विरोध को विपक्ष का प्रायोजित कार्यक्रम बता रहे हैं। निकाय चुनावों में भाजपा-जजपा द्वारा सिंबल पर चेयरमैन के चुनाव में काफी बेहतर रिजल्ट हासिल किए गए हैं। भाजपा अपने 25 चेयरमैन बनाने में कामयाब रही। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ ने भी अग्निपथ योजना के विरोध का आरोप विपक्षी दलों, खास तौर पर कांग्रेस पर लगाया है।

धनखड़ का तंज, डूबते जहाज के समान है कांग्रेस

धनखड़ ने कहा कि इस योजना के बाद राहुल गांधी ने देश में आग लगाने जैसे ब्यान दिए। वहीं प्रियंका गांधी ने कहा कि इस सरकार को उखाड़ फेंको। यह मानसिकता साफ दर्शाती है कि देश का माहौल बिगाड़ने की कोशिश कांग्रेस पार्टी कर रही है। धनखड़ ने कहा कि प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा पार्टी हाईकमान के इशारों पर प्रदेश का माहौल बिगाड़ना चाहते हैं। लेकिन जिस प्रकार से राज्यसभा चुनाव में कांग्रेस के हालात दिखे और निकाय चुनावों में मैदान से कांग्रेस भागती दिखी, इससे कांग्रेस पार्टी से जनता का विश्वास उठ चुका है और कांग्रेस ऊपर से नीचे तक डूबते जहाज से बढ़कर कुछ नहीं है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!