कांग्रेस विधायक को मिली जान से मारने की धमकी, खतरे के बावजूद नहीं मिली सुरक्षा

Edited By Vivek Rai, Updated: 01 Jul, 2022 08:25 PM

congress mla got death threat security not given despite danger of life

साढ़ौरा विधानसभा से कांग्रेस विधायक रेनू बाला को धमकी भरा कॉल जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है। विदेशी नंबर से कॉल करने वाले ने अपने आप को विधायक को उनका शुभचिंतक बताते हुए कहा कि उन्हें जान से मारने के लिए 25 लाख रुपए की सुपारी दी गई...

यमुनानगर(सुमित): जिले की साढ़ौरा विधानसभा से कांग्रेस विधायक रेनू बाला को धमकी भरा कॉल जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है। विदेशी नंबर से कॉल करने वाले ने अपने आप को विधायक को उनका शुभचिंतक बताते हुए कहा कि उन्हें जान से मारने के लिए 25 लाख रुपए की सुपारी दी गई है।  विधायक ने इसकी शिकायत पुलिस को दी है।

धमकी देने वाले ने खुद को बताया विधायक का शुभचिंतक

यमुनानगर में विदेशी नंबरों के जरिए फिरौती मांगने के कई मामले सामने आ चुके हैं। इस बार साढ़ौरा से कांग्रेस विधायक रेणु वाला को भी फोन कर जान से मारने की धमकी दी गई है। बीते दिनों ही विधायक को विदेशी नंबर से एक फोन कॉल आया, जिसमें सामने वाले ने कहा कि वह उनका शुभचिंतक बोल रहा है और विधायक को मारने के लिए 25 लाख रुपए की सुपारी दी गई है। विधायक ने बताया कि उन्होंने इस कॉल के आने के बाद तुरंत जिला पुलिस अधीक्षक मोहित हांडा को इस बारे में सूचित किया। उनकी शिकायत पर पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है। उन्होंने बताया कि अभी तक पुलिस ने उनकी सुरक्षा नहीं बढ़ाई है। हालांकि जिला पुलिस अधीक्षक ने मामले में निष्पक्ष जांच का आश्वासन दिया है और कार्रवाई करने की बात कही है।

पुलिस सुरक्षा ना मिलने पर सरकार पर भड़की विधायक

रेणु बाला ने हरियाणा सरकार को निशाने पर लेते हुए कहा कि भले ही वह विपक्षी नेता हैं लेकिन वह जनता द्वारा चुनी गई प्रतिनिधि हैं। उन्होंने कहा कि इस धमकी के बाद भी उन्हें सुरक्षा मुहैया नहीं करवाई गई है। विधायक रेणु बाला ने कहा कि यदि जनप्रतिनिधि ही सुरक्षित नहीं होंगे तो प्रदेश की जनता का क्या हाल होगा। इस मामले में ताज्जुब की बात है कि विदेशी नंबर से कॉल करने वाले ने खुद को विधायक का शुभचिंतक बताया और यह भी बताया कि उन्हें जान से मारने के लिए सुपारी दी गई है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भीबस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!