फरीदाबाद में कांग्रेसी नेता के हत्यारे गिरफ्तार, पुलिस ने मुख्य आरोपी सहित पांच को किया काबू

Edited By Nitish Jamwal, Updated: 03 Jul, 2024 03:00 PM

congress leader s killers arrested in faridabad

फरीदाबाद में बीते 30 तारीख की रात को कांग्रेसी नेता कुणाल भड़ाना की गोली मारकर हत्या के मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी विजय सहित कुल 5 को अलग-अलग इलाकों से गिरफ्तार किया है। ACP क्राइम ने इस मामले में जानकारी देते हुए बताया की हत्या से पहले मृतक और...

फरीदाबाद (अनिल राठी): फरीदाबाद में बीते 30 तारीख की रात को कांग्रेसी नेता कुणाल भड़ाना की गोली मारकर हत्या के मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी विजय सहित कुल 5 को अलग-अलग इलाकों से गिरफ्तार किया है। ACP क्राइम ने इस मामले में जानकारी देते हुए बताया की हत्या से पहले मृतक और हत्यारोपियों की फोन पर बहस हुई थी इसी रंजिशन आरोपियों ने घटना स्थल पर पहुंच कर कुणाल भड़ाना को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया था।

 

फरीदाबाद के सेक्टर-30 में बुधवार को ACP क्राइम अमन यादव ने इस मामले में प्रेस वार्ता कर जानकारी देते हुए बताया कि बीते 29 तारीख को प्रदीप और रोहित का कुणाल भड़ाना से फोन पर झगड़ा हुआ था। फिर अगले दिन 30 तारीख को भी प्रदीप का कुणाल भड़ाना से फोन पर झगड़ा हुआ बहस हुई इसी बहस के चलते कुणाल भडाना जब मस्जिद चौक के पास अपने दोस्तों के साथ खड़ा था। तभी मुख्य आरोपी विजय, वीरेंद्र प्रदीप, संदीप और रमेश एक ही गाड़ी में सवार होकर आए। आरोपियों ने आते ही विजय ने अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर से कुणाल भड़ाना की छाती में गोली मार दी। जिसके चलते वो लहूलुहान होकर सड़क पर गिर गया और आरोपी विजय के साथ प्रदीप, वीरेंद्र ,संदीप और रमेश सभी एक ही गाड़ी में सवार होकर भाग गए।

 

कुणाल भड़ाना के दोस्त उसे गोली लगने के बाद फरीदाबाद के सेक्टर 21 स्थित निजी अस्पताल में लेकर गए। जहां पर डॉक्टरों ने कुणाल भड़ाना को मृत घोषित कर दिया था। अगले दिन कुणाल भड़ाना के शव का बादशाह खान सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम करा कर उसके परिजनों को सौंप दिया गया था। एसीपी अमन यादव ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए क्राइम ब्रांच की कई टीमों का गठन किया गया था। क्राइम ब्रांच के अथक प्रयास के चलते सभी को फरीदाबाद के अलग-अलग इलाकों से गिरफ्तार किया गया है। जिन्हें आज अदालत में पेश कर रिमांड लिया जाएगा ताकि आरोपियों से और पूछताछ की जा सके कि आखिर झगड़े की असल वजह क्या थी। 

 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!