सीएम प्लाइंग व डीटीपी इंफोर्समेंट ने की संयुक्त छापेमारी,  अवैध पार्किंग पर छापा, 8 को दबोचा

Edited By Isha, Updated: 08 Jun, 2022 10:17 AM

cm plying and dtp enforcement conducted joint raids

मंगलवार को सीएम प्लाइंग व डीटीपी इंफोर्समेंट की संयुक्त टीम के द्वारा गैलेरिया मार्किट के सामने सर्विस रोड पर लाईसेंसी जमीन के हिस्से अवैध पार्किंग चलाई जा रही थी। मिली सूचना पर टीम ने संयुक्त रूप से छापेमारी करते हुए सेक्टर-29 थाना क्षेत्र के...

गुडग़ांव : मंगलवार को सीएम प्लाइंग व डीटीपी इंफोर्समेंट की संयुक्त टीम के द्वारा गैलेरिया मार्किट के सामने सर्विस रोड पर लाईसेंसी जमीन के हिस्से अवैध पार्किंग चलाई जा रही थी। मिली सूचना पर टीम ने संयुक्त रूप से छापेमारी करते हुए सेक्टर-29 थाना क्षेत्र के अनुमति लिए बिना इसा का संचालन किया जा रहा था। छापेमारी के दौरान टीम ने 8 लोगों को मौके से पकड़ा लिया है। पार्किंग संचालक के खिलाफ स्थानीय थाने में मामला दर्ज कराया गया है। बताया गया है कि गैलेरिया मार्किट के सामने लाईसेंसी जमीन के हिस्से पर बने सर्विस रोड को आम जनता के आने जाने के लिए बनाया गया था। 

सूत्रों द्वारा बताया गया था कि क्षेत्र में अवैध रूप से पार्किंग का कारोबार चलाया जा रहा है। जिसके बाद सीएम प्लाइंग व डीटीपी इंफोर्समेंट की सयुक्त टीम ने कार्यवाही करते हुए टीम सोमवार देर शाम गैलेरिया मार्किट के सामने सर्विस रोड पर पहुची। जहां पर दी गई सूचना बिलकुल सही पाई गई।
संयुक्त टीम ने मौके से पीओएस इलेक्ट्रिोनिक मशीनों से पार्किगं की फीस रसीद काटते हुये ठेकेदार के 8 लोगों को पकड़ लिया। टीम द्वारा जब पार्किंग से संबंधित दस्तावेज मांगें जाने पर वे अनुमति पत्र अथवा लाईसेंस नही दिखा सके। 

ऐसे वसूल रहे थे फीस
जहां पर गैलेरिया मार्किट में गाडी से आने वाले लोगों से पीओएस इलेक्टोनिक मशीन द्वारा 20 रूपए प्रति 2 घंटे व 2 घंटे से उपर प्रति घंटा 20 रूपये और मोटर साईकिल से आने वाले लोगों से 10 रूपये प्रति 2 घंटे व 2 घंटे से उपर प्रति घंटा 10 रूपये वसूल किये जा रहे थे। जिनके द्वारा प्रतिदिन लगभग 20/25 हजार रूपये पार्किंग के नाम से वसूल रहे थे। 

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!