सीएम फ्लाइंग ने की छापेमारी, पूर्व डिपो होल्डर के घर से मिले गेहूं के 19 कट्टे

Edited By Isha, Updated: 26 May, 2022 09:54 AM

cm flying raids 19 bags of wheat found from former depot holder s house

प्रदेश सरकार राशन वितरण प्रणाली में धांधलेबाजी को खत्म करने के लिए ही भले ही डिजिटल माध्यम से राशन को वितरित कर रही है, लेकिन डिपो होल्डर अभी भी नियमों अनदेखा करके राशन में धांधलेबाजी करने में लगे हुए है। इसी क्रम में लगातार नूंह जिले में डिपो...

पुन्हाना : प्रदेश सरकार राशन वितरण प्रणाली में धांधलेबाजी को खत्म करने के लिए ही भले ही डिजिटल माध्यम से राशन को वितरित कर रही है, लेकिन डिपो होल्डर अभी भी नियमों अनदेखा करके राशन में धांधलेबाजी करने में लगे हुए है। इसी क्रम में लगातार नूंह जिले में डिपो संचालकों पर मुख्यमंत्री उडऩ दस्ते की टीम छापेमारी कर रही है, इसके बावजूद भी डिपो संचालक बेख़ौफ़ गरीबों के राशन पर डाका डालने में लगे हुए है।

बुधवार को जिला संयोजक अंशुल सैनी की शिकायत पर मुख्यमंत्री उडऩदस्ते की टीम ने पुन्हाना उपमंडल के गांव जहटाना में एक पूर्व डिपो होल्डर किफायतउल्ला के घर पर छापेमारी कर 19 गेहूं के कट्टे बरामद किए है। वहीं पूर्व डिपो होल्डर मौके से फरार हो गया। खाद्य एवं आपूर्ति विभाग के निरीक्षक कासिम ने बताया कि सीएम फ्लाइंग की छापेमारी के दौरान आरोपी मौके से फरार हो गया। आरोपी किफायतउल्ला फिरोजपुर झिरका के अंदर पूर्व डिपो संचालक था। जिसका किसी कारण वश डिपो रद्द हो गया। पूर्व डिपो होल्डर के खिलाफ 19 कट्टे मिलने पर पुलिस को शिकायत दर्ज कराई गई है। गिरफ्तारी के बाद ही बरामद गेहूं की सप्लाई के बारे में पता चल पाएगा।
 

Related Story

Trending Topics

India

179/5

20.0

South Africa

131/10

19.1

India win by 48 runs

RR 8.95
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!