कांवडिय़ों को कार से रौंदने वाले चालक पर मामला दर्ज

Edited By Isha, Updated: 26 Jul, 2022 10:22 AM

case registered against the driver who trampled the kanwariyas with the car

रादौर में कांवडिय़ों को कार से रौंदने वाले चालक पर पुलिस ने सिक्योरिटी एजैंट की शिकायत पर मामला दर्ज किया है जबकि दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हुए राकेश कुमार को पी.जी.आई. चंडीगढ़ रैफर किया गया है। जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।   थाना रादौर...

रादौर: रादौर में कांवडिय़ों को कार से रौंदने वाले चालक पर पुलिस ने सिक्योरिटी एजैंट की शिकायत पर मामला दर्ज किया है जबकि दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हुए राकेश कुमार को पी.जी.आई. चंडीगढ़ रैफर किया गया है। जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।   थाना रादौर के सिक्योरिटी एजैंट रमेश कुमार ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह थाना रादौर में बतौर सिक्योरिटी एजैंट कार्यरत है। 24 जुलाई की शाम को लगभग 5 बजे उसे सूचना मिली कि रादौर में एस.के. रोड पर एस्सार पैट्रोल पंप के पास पैदल जा रहे कांवडिय़ों को एक कार चालक ने टक्कर मारकर बुरी तरह से घायल कर दिया है। दुर्घटना के बाद कार चालक कार को मौके पर छोड़कर फरार हो गया। 

उसे आसपास के लोगों ने बताया कि गांव पसताना, थाना निगदू, जिला करनाल से करीब 14-15 कांवडि़ए पैदल कांवड़ लेकर अपने गांव पसताना की तरफ जा रहे थे तभी एक सफेद रंग की होंडा सिटी कार चालक ने उन्हें जोरदार टक्कर मारकर बुरी तरह से घायल कर दिया। जिस कारण गांव पसताना निवासी शिवम पुत्र ओमप्रकाश, सूरज पुत्र राजकुमार, राकेश पुत्र रामकुमार व साहिल पुत्र ऋषिपाल बुरी तरह से घायल हो गए।  घायल राकेश व साहिल को इलाज के लिए 112 नंबर पुलिस की गाड़ी से सरकारी अस्पताल रादौर में ले जाया गया जबकि शिवम व सूरज को एक निजी वाहन से इलाज के लिए लाडवा ले जाया गया। पुलिस ने शिकायत के आधार पर अज्ञात कार चालक के विरुद्ध मामला दर्ज किया। 

तोडफ़ोड़ करने व कार को आग लगाने वालों पर अभी नहीं हुई कार्रवाई:  रविवार की शाम को रादौर में एस.के. रोड पर दुर्घटना के बाद लगभग 2 घंटे जाम लगा रहा। इस दौरान कुछ लोगों ने एक कार को पहले तोड़ कर बुरी तरह से क्षतिग्रस्त किया। उसके बाद कार होंडा सिटी कार को आग के हवाले कर दिया। बाद में प्रशासन की ओर से मौके पर फायर ब्रिगेड की गाड़ी भेजकर कार में लगी आग को बुझाया गया लेकिन तब तक कार पूरी तरह से जल चुकी थी। 

कांवड़ यात्रा के दौरान कोई हंगामा न हो, इसको लेकर अभी पुलिस द्वारा उपद्रवियों के विरुद्ध कोई कार्रवाई नहीं की गई है लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि महाशिवरात्रि के बाद पुलिस विभाग उपद्रवियों के विरुद्ध कानूनी कार्रवाई करेगा जिसको लेकर पुलिस की ओर से मौके पर तोडफ़ोड़ करने वाले लोगों की फुटेज के आधार पर पहचान की जा रही है। उल्लेखनीय है कि रादौर में रविवार की शाम को दुर्घटना के बाद कुछ लोगों ने एक कार को पहले तोड़कर और बाद में उसमें आग लगाकर रोष प्रकट किया था जिसकी आसपास के लोगों ने मोबाइल से वीडियो भी बनाई है।  रविवार व सोमवार को यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद ऐसे लोगों पर कार्रवाई करने की मांग की है। इस बारे थाना रादौर प्रभारी इंस्पैक्टर राजकुमार ने बताया कि पुलिस अभी मामले की जांच कर रही है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!