दिल्ली से मुरथल ढ़ाबे पर आए युवकों की गाड़ी डिवाइडर से टकराई, 4 दोस्तों में से 3 की मौके पर मौत

Edited By Isha, Updated: 14 Jun, 2022 11:22 AM

car of youths who came from delhi to murthal dhaba collided with the divider

सोनीपत नेशनल हाईवे 44 पर भिगान टोल के पास तेज रफ्तार गाड़ी टोल के पास डिवाइडर से टकरा गई और गाड़ी में सवार चार दोस्तों में से 3 की मौके पर मौत हो गई। सभी दिल्ली के रहने वाले थे और मुरथल ढाबा पर खाना खाने के लिए आए हुए थे। सूचना मिलने के

सोनीपत( सन्नी मलिक): सोनीपत नेशनल हाईवे 44 पर भिगान टोल के पास तेज रफ्तार गाड़ी टोल के पास डिवाइडर से टकरा गई और गाड़ी में सवार चार दोस्तों में से 3 की मौके पर मौत हो गई। सभी दिल्ली के रहने वाले थे और मुरथल ढाबा पर खाना खाने के लिए आए हुए थे। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सोनीपत के नागरिक अस्पताल भिजवा दिया है।घायल का इलाज हॉस्पिटल में चल रहा है।वही पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार दिल्ली निवासी जितेंद्र, अंकित ,गौरव व एक अन्य साथी गौरव यह चारों अपनी गाड़ी में सवार होकर दिल्ली से मुरथल धागों पर घूमने वह खाना खाने के लिए आए थे, लेकिन गाड़ी की तेज रफ्तार होने के कारण इनकी गाड़ी नेशनल हाईवे 44 पर भिगान टोल के पास एक डिवाइडर से टकरा गई। टक्कर इतनी भयानक थी कि जितेंद्र अंकित और गौरव की मौके पर ही मौत हो गई वह अन्य साथी गौरव की हालत गंभीर है। मृतक के परिजनों ने बताया कि यह चारों दोस्त मुरथल ढाबा पर खाना खाने के लिए आए थे ,लेकिन एनएचएआई की लापरवाही के कारण यह हादसे का शिकार हो गए जो भिगान टोल के पास डिवाइडर बनाया गया है,उस पर कोई सांकेतिक चिन्ह नहीं है। जिससे पता चल जाए कि यहां डिवाइडर है और इसी कारण हादसा हुआ है। वही गाड़ी सवार जितेंद्र ,अंकित और गौरव की मौके पर मौत हो गई। जितेंद्र और गौरव एक हॉस्पिटल में नर्सिंग स्टाफ में काम करते थे, तो अंकित प्राइवेट जॉब करता था।वहीं अन्य साथी गौरव का इलाज एक हॉस्पिटल में चल रहा है उसकी हालत भी नाजुक बनी हुई है।

PunjabKesari

वहीं थाना प्रभारी सुमित कुमार ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी भिगान टोल  पर एक गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया है गाड़ी तेज रफ्तार से थी और डिवाइडर से टकराने के बाद हादसा हुआ है गाड़ी में सवार जितेंद्र अंकित और गौरव की मौके पर मौत हो गई है वहीं अन्य साथी गौरव गंभीर रूप से घायल है यह चारों मुरथल ढाबा पर खाना खाने और घूमने के लिए आए थे।फिलहाल मामले में जांच की जा रही है।

 

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!