अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराई कार, महिला की मौत...2 बच्चे घायल

Edited By Manisha rana, Updated: 12 Feb, 2024 12:18 PM

car lost control and collided with divider woman died

जींद जिले में भीषण सड़क हादसा हो गया जहां जींद से होकर गुजर रहे नेशनल हाईवे नंबर 152 डी पर जामनी के पास कुत्ता आने से कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। इसमें एक महिला की मौत हो गई जबकि 2 बच्चे घायल हो गए।

जींद : जींद जिले में भीषण सड़क हादसा हो गया जहां जींद से होकर गुजर रहे नेशनल हाईवे नंबर 152 डी पर जामनी के पास कुत्ता आने से कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। इसमें एक महिला की मौत हो गई जबकि 2 बच्चे घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए रोहतक पीजीआई रेफर किया गया है।

जानकारी के मुताबिक आर्मी में तैनात राजस्थान के अलवर जिले के गांव माजरा निवासी प्रवीन ने बताया कि उसकी ड्यूटी सोलन के ढगसाई में है। वह रविवार शाम को वहां से अपनी पत्नी आशा व दो बच्चों के साथ चला था। आज सुबह जब वह जामनी गांव के पास 152 डी पर पहुंचा तो सामने से एक कुत्ता आ गया। जिसको बचाने के लिए उसने कट मारा तो गाड़ी डिवाइडर से टकरा गई। इसमें उसकी पत्नी पीछे बैठ गई, जो कट लगने से गाड़ी में आगे शीशे से टकरा गई। इसमें उसकी मौत हो गई। दोनों बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने फौजी के बयान दर्ज कर लिए हैं। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!