सवारियों से भरी बस हुई दुर्घटनाग्रस्त, 4 लोग गंभीर रूप से घायल

Edited By Isha, Updated: 30 Jul, 2022 02:59 PM

bus full of passengers met with an accident 4 people seriously injured

जिस वक्त यह हादसा हुआ तब बस में करीब 40 सवारियां मौजूद थी। इस हादसे में 4 सवारियां गंभीर रूप से घायल हो गई हैं, जिन्हें इलाज के लिए पीजीआई भेजा गया है।

कैथल(जयपाल): कैथल से चीका जा रही एक बस सड़क के किनारे हुए कीचड़ के कारण पलट गई, जिसमें 4 सवारियां गंभीर रूप से घायल हो गई। घायलों को इलाज के लिए पीजीआई में भर्ती करवाया गया है।

 

जानकारी के अनुसार चीका के रास्ते में ओलड गांव के पास मोड़ पर काफी कीचड़ था। इसके कारण एक प्राइवेट बस यहां फिसल गई और सड़क के साथ वाले खेतों में जा गिरी। जिस वक्त यह हादसा हुआ तब बस में करीब 40 सवारियां मौजूद थी। इस हादसे में 4 सवारियां गंभीर रूप से घायल हो गई हैं, जिन्हें इलाज के लिए पीजीआई भेजा गया है। लोगों का कहना है कि सड़क के इस मोड पर काफी झाडियां हैं। इस कारण वाहन चालकों को कुछ नहीं दिखता। इस वजह से यहां कई बार दुर्घटना हो चुकी है।

 

दूसरा कारण यह भी है कि जो ट्रॉली वाले पराली का उठान करते हैं, वे सड़क पर मिट्टी गिरा जाते हैं। इस वजह से सड़क पर फिसलन रहती है। इस वजह से यहां पहले भी ऐसे हादसे हो चुके हैं। लोगों ने कहा कि इस मोड से झाडियों को कटवा देना चाहिए, ताकि इस तरह की दुर्घटनाओं से बचा जा सके।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!