प्रशासन की बड़ी कार्रवाई: हिसार 4 तस्करों के मकानों पर चलाया बुलडोजर, महिला व पुरूष पुलिसकर्मी रहे तैनात

Edited By Manisha rana, Updated: 21 Jan, 2023 04:15 PM

bulldozer fired at the houses of 4 smugglers in hisar

बुलडोजर चलने के बाद अपराधियों के हौसले पस्त होने शुरू हो गए है। जहां हिसार में प्रशासन ने शनिवार को सुबह अंबेडकर बस्ती में दो महिलाओं सहित चार नशा तस्करों...

हिसार (विनोद सैनी) : बुलडोजर चलने के बाद अपराधियों के हौसले पस्त होने शुरू हो गए है। जहां हिसार में प्रशासन ने शनिवार को सुबह अंबेडकर बस्ती में दो महिलाओं सहित चार नशा तस्करों के मकान पर बुलडोजर चलाकर कार्रवाई की। आरोप है कि लोगों ने स्वास्थ्य विभाग की जमीन पर कब्जा कर घर बना रखे थे। 

बता दें कि सितंबर माह में प्रशासन पहले इसी बस्ती में महिला सहित दो तस्करों के घर पर बुलडोजर चला चुका है। मौके पर दो डीएसपी की अगुवाई में 350-400 महिला व पुरूष पुलिसकर्मी तैनात रहे। वहीं पुलिस प्रशासन ने वीरवार को अंबेडकर बस्ती के रणधीर, बलवीर, विमला, वेद उर्फ वेदों देवी के घर के बाहर मकान खाली करने संबंधी नोटिस भी चस्पाए थे। उन चारों को मकान खाली करने के लिए 24 घंटे का समय दिया था। पुलिस प्रशासन की जांच में उक्त चारों की संलिप्तता नशा तस्करी में पाई गई है। 

वहीं डीएसपी कप्तान सिंह ने बताया कि आज चार नशा तस्करों के मकान गिराए गए है। यह नशा तस्करी का काम करते थे। इन पर काफी मामले दर्ज है।जिसके तहत इनके खिलाफ कार्रवाई जारी है और इन्होंने सिविल अस्पताल की सरकारी जमीन पर अवैध कब्जा करके मकान बनाए हुए थे और अवैध कब्जे भी किए हुए थे। इनमें रणधीर के खिलाफ 12 मामले दर्ज है और बाकी तीनों के खिलाफ 33 केस दर्ज है और प्रशासन की तरफ से उनको पहले भी नोटिस दिए जा चुके थे। 

Related Story

Trending Topics

Pakistan

137/8

20.0

England

138/5

19.0

England win by 5 wickets

RR 6.85
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!