बसपा-लोसुपा गठबंधन की रैली में विपक्षियों पर जमकर बरसीं मायावती

Edited By Shivam, Updated: 29 Apr, 2019 05:56 PM

bsp supremo mayawati roared in political rally of bsp lsp alliance

बसपा सुप्रीमो एवं उत्तरप्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री कुमारी मायावती ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बड़ा तंज कसते हुए कहा कि  उन्होंने अच्छे दिन दिखाने के वायदे किए थे परंतु एक चौथाई भी वायदे पूरे नहीं हुए। उन्होंने कहा कि नोटबंदी से व्यापारी दुखी है...

फरीदाबाद (सूरजमल): बसपा सुप्रीमो एवं उत्तरप्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री कुमारी मायावती ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बड़ा तंज कसते हुए कहा कि  उन्होंने अच्छे दिन दिखाने के वायदे किए थे परंतु एक चौथाई भी वायदे पूरे नहीं हुए। उन्होंने कहा कि नोटबंदी से व्यापारी दुखी है और इसका असर देश की अर्थव्यवस्था पर पड़ा है। उन्होंने भाजपा सरकार ने गरीबों, दलितों, मुस्लिमों व सर्व समाज का भला नहीं किया, केवल झूठे वायदे व जुमले सुनाकर इन्हें वोट बैंक के रुप में प्रयोग किया है।

उन्होंने रैली में आई भीड़ देखकर कहा कि लगता है कि फरीदाबाद की जनता नमो-नमो करने वालों की छुट्टी करने का मन बना चुकी है। मायावती सोमवार को फरीदाबाद के एनआईटी स्थित दशहरा मैदान में आयोजित बसपा-लोसपा गठबंधन की विशाल जनसभा को संबोधित कर रही थी। बसपा सुप्रीमो ने कहा कि आजादी के बाद लम्बे समय तक कांग्रेस ने देश की सत्ता पर राज किया परंतु इस दौरान किसानों का भला नहीं हुआ, किसान आज भी बदहाली के दौर से गुजर रहा है और आज कांग्रेस फिर चुनावी माहौल होने के चलते दोबारा से गरीबी हटाने का वायदा कर रही है।

उन्होंने कहा कि मौजूदा समय में गरीबों के हालात ठीक नहीं है और आरक्षण का लाभ उन्हें नहीं मिल पाया। उन्होंने स्पष्ट किया कि अल्पसंख्ख्यक समाज के हितों की सुरक्षा के लिए बसपा का गठन हुआ है और आज बसपा गरीब, दलित, अल्पसंख्ख्यक सहित हर वर्ग के हितों की लड़ाई लड़ रही है। 

मायावती ने भाजपा पर वीर जवानों के बलिदान को भुनाने के प्रयास का आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा शहीद सैनिकों के नाम पर राजनैतिक रोटियां सेक रही है, जो पूरी तरह से गलत है। उन्होंने कहा कि केंद्र व हरियाणा में भाजपा की सरकार होने के बावजूद प्रदेश से गरीबी और बेरोजगारी दूर नहीं हुई और न ही किसानों काकर्जा माफ हुआ बल्कि हालात ज्यादा खराब हो गए है।

उन्होंने भाजपा के नारे सबका साथ-सबका विकास को सिर्फ जुमलेबाजी करार देते हुए कहा कि यह केवल दिखावे का नारा है, जबकि जमीनी स्तर पर इसमें कोई सच्चाई नहीं हुई है। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में वोट की बहुमत अहमियत होती है इसलिए बसपा से जुड़ी महिलाएं इस बार जरुर वोट दें और बसपा प्रत्याशी को भारी मतों से विजयी बनाएं। इससे पूर्व बसपा के फरीदाबाद लोकसभा प्रत्याशी मनधीर मान व गुरुग्राम प्रत्याशी हाजी रईस अहमद सहित अन्य जिले के बसपा नेताओं ने बड़ी माला पहनाकर मायावती का स्वागत किया।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!