मारपीट मामले में भाईयों व पिता को तीन-तीन साल की सजा और दो-दो हजार जुर्माना

Edited By Isha, Updated: 28 Jul, 2022 10:31 AM

brothers and father were sentenced to three years

कोर्ट ने मारपीट करने के मामले में दो भाईयों और उनके पिता को दोषी करार देते हुए सजा सुनाई । सेशन जज शालिनी सिंह नागपाल की कोर्ट ने तीनों को तीन-तीन साल की सजा और दो-दो हजार रुपए का जुर्माना लगाया है । कोर्ट ने उन्हें धारा-325 में दोषी माना । बता दें...

यमुनानगर: कोर्ट ने मारपीट करने के मामले में दो भाईयों और उनके पिता को दोषी करार देते हुए सजा सुनाई । सेशन जज शालिनी सिंह नागपाल की कोर्ट ने तीनों को तीन-तीन साल की सजा और दो-दो हजार रुपए का जुर्माना लगाया है । कोर्ट ने उन्हें धारा-325 में दोषी माना । बता दें सदर यमुनानगर थाना पुलिस ने नौ मई 2019 को गांव रतनपुरा निवासी सतीश कुमार की शिकायत पर गांव रतनपुरा निवासी राजकुमार, ईश्वर और प्रदीप पर धारा-323, 325 और 307 में केस दर्ज किया था ।

सतीश ने शिकायत दी थी कि उसके पिता रेलवे से रिटायर हैं और अब खेती कर रहे हैं । गली में ट्रैक्टर ट्रॉली खड़ी करने पर विवाद हो गया और आरोपियों ने उसके पिता और चाचा पर हमला कर दिया । इसमें उसके पिता को गंभीर चोट लगी थी । उन्हें पीजीआई रेफर कर दिया था । इस मामले में पुलिस ने राजकुमार उसके बेटे प्रदीप और ईश्वर पर केस दर्ज किया था ।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!