रोहतक में आयोजित होगी बॉक्सिंग प्रतियोगिता, प्रदेशभर से 600 महिला और पुरुष लेंगे हिस्सा

Edited By Vivek Rai, Updated: 21 Jun, 2022 05:28 PM

boxing competition will be held in rohtak 600 players will participate

22 जून से शुरू होकर यह प्रतियोगिता 25 जून तक चलेगी। चार दिनों तक चलने वाली इस प्रतियोगिता में हरियाणा के सभी 22 जिलों से लगभग 600 खिलाड़ी भाग लेंगे। यहां जीतने वाले खिलाड़ी 1 जुलाई से चेन्नई में होने वाली राष्ट्रीय बॉक्सिंग प्रतियोगिता में भाग लेंगे।

रोहतक(दीपक): जिले में हरियाणा बॉक्सिंग संघ द्वारा पुरुष एवं महिलाओं के लिए एक प्रदेश स्तरीय बॉक्सिंग प्रतियोगिता का आयोजन किया जाएगा। 22 जून से शुरू होकर यह प्रतियोगिता 25 जून तक चलेगी। चार दिनों तक चलने वाली इस प्रतियोगिता में हरियाणा के सभी 22 जिलों से लगभग 600 खिलाड़ी भाग लेंगे। यहां जीतने वाले खिलाड़ी 1 जुलाई से चेन्नई में होने वाली राष्ट्रीय बॉक्सिंग प्रतियोगिता में भाग लेंगे।

जीतने वाले खिलाड़ी चेन्नई में होने वाली राष्ट्रीय प्रतियोगिता में लेंगे हिस्सा

हरियाणा बॉक्सिंग संघ के कोषाध्यक्ष कैप्टन प्रवीण गहलोत ने जानकारी देते हुए बताया कि 22 जून से 25 जून के बीच यूथ वूमेन एंड मैन बॉक्सिंग प्रतियोगिता का आयोजन किया जाएगा। जिसमें 22 जिलों से लगभग 600 महिला व पुरुष खिलाड़ी भाग लेंगे। कैप्टन प्रवीण गहलोत ने बताया कि 4 दिन चलने वाली इस प्रतियोगिता में जीतने वाले खिलाड़ियों की एक-एक टीम बनाई जाएगी। महिला और पुरुषों की अलग-अलग टीम 1 जुलाई से 5 जुलाई को चेन्नई में होने वाली राष्ट्रीय प्रतियोगिता में भाग लेंगे। उन्होंने बताया कि हरियाणा बॉक्सिंग संघ के अंतर्गत यह प्रतियोगिता होगी, जिसमें खिलाड़ियों के लिए रहने, खाने-पीने जैसी सभी सुविधाएं प्रदान की जाएंगी।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

284/10

378/3

India

416/10

245/10

England win by 7 wickets

RR 4.63
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!