बीरेंद्र सिंह की विपक्ष को नसीहत, बोले- भाजपा के खिलाफ सारे मिलकर उतारें अपना राज्यसभा उम्मीदवार

Edited By Manisha rana, Updated: 14 Jun, 2024 09:06 AM

birendra singh s advice to the opposition

जींद जिले के उचाना हलके के दौरे पर रहे पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं कांग्रेस नेता बीरेंद्र सिंह ने हरियाणा में खाली हुई राज्यसभा की सीट को लेकर विपक्ष को नसीहत देते हुए भाजपा उम्मीदवार के खिलाफ विपक्ष द्वारा मिलकर अपना उम्मीदवार उतारे जाने का बयान...

जींद (प्रदीप श्योकंद) : जींद जिले के उचाना हलके के दौरे पर रहे पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं कांग्रेस नेता बीरेंद्र सिंह ने हरियाणा में खाली हुई राज्यसभा की सीट को लेकर विपक्ष को नसीहत देते हुए भाजपा उम्मीदवार के खिलाफ विपक्ष द्वारा मिलकर अपना उम्मीदवार उतारे जाने का बयान दिया। बीरेंद्र सिंह ने दावा किया कि भाजपा के कई  विधायक भी भाजपा की नीतियों से खुश नहीं है।

इस दौरान बीरेंद्र सिंह ने कहा कि हरियाणा में कांग्रेस के राज्यसभा सदस्य दीपेंद्र हुड्डा थे और उनके सांसद बनने के बाद अब यह सीट खाली हो गई है। मैं ये समझता हूं कि विपक्ष को मिलकर अपना एक उम्मीदवार राज्यसभा के लिए खड़ा करना चाहिए। उन्होंने कहा कि भाजपा में भी बहुत से ऐसे विधायक है जो भाजपा की आर्थिक नीति या हरियाणा के संदर्भ में किसानों के प्रति जो भाजपा का रवैया रहा है, उससे नाखुश है। सरकार का जो युवाओं के प्रति जो रवैया रहा है, डेढ़ से दो लाख नौकरी आज भी खाली है। अनेकों ऐसे विषय है जिनको आधार बनाकर हम मिलकर प्रत्याशी खड़ा करें तो भाजपा को हरा सकते हैं। बीरेंद्र सिंह ने यह भी कहा कि भाजपा की हार का मतलब ये होगा कि जो हरियाणा में उनके पास बचा है वो भी खोएंगे। ये जरूरी भी है क्योंकि हरियाणा के परिपेक्ष में भाजपा की दस साल की जो नीतियां है वो किसी न किसी आंकलन में अगर देखा जाए तो आम जन साधारण ने उनका कभी समर्थन नहीं किया।  

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)  

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!