अंबाला में दुखद सड़क हादसा, फुटपाथ पर सो रहे व्यक्ति को कैंटर ने कुचला, मौके पर हुई मौत

Edited By Vivek Rai, Updated: 23 Jun, 2022 02:32 PM

big accident on ambala jagadhari highway one died the spot

अंबाला-जगाधरी रोड़ पर तेज रफ्तार कैंटर ने ग्रिल तोड़ते हुए फूटपाथ पर सो रहे एक शख्स को कुचल दिया। हादसे में बरेली के रहने वाले 50 वर्षीय इलियास की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए छावनी के...

अंबाला(अमन): अंबाला-जगाधरी रोड़ पर तेज रफ्तार कैंटर ने ग्रिल तोड़ते हुए फूटपाथ पर सो रहे एक शख्स को कुचल दिया। हादसे में बरेली के रहने वाले 50 वर्षीय इलियास की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए छावनी के नागरिक अस्पताल भिजवाया। हादसे के बाद कैंटर चालक मौके से फरार हो गया है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर अज्ञात कैंटर चालक की तलाश शुरू कर दी है।

फुटपाथ पर फल बेचने वाला था मृतक

जानकारी के अनुसार जगाधरी रोड स्थित ,श्री संत निवास के बाहर फुटपाथ पर नारियल और आम बेचने वाले 50 वर्षीय इलियास रात को अपना सामान बेचकर ग्रिल के अंदर फुटपाथ पर सोने चला गया और तड़के चार बजे तेज रफ़्तार कैंटर ने उन्हें कुचल दिया। सूचना मिलते ही कैंट थाना सदर के उप-निरीक्षक धर्मपाल मौके पर पहुंचे और इलियास को नागरिक अस्पताल अंबाला कैंट भेजा।

कैंटर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस

इंस्पेक्टर धर्मपाल ने बताया कि करीब सवा चार बजे उत्तर प्रदेश की तरफ से कबाड़ लादकर आ रहा तेज रफ्तार कैंटर ग्रिल तोड़ता हुआ संत निवास के साथ फुटपाथ पर सो रहे इलियास के ऊपर जा चढ़ा, जिससे इलियास की मौके पर मौत हो गई। मृतक के शव को अंबाला कैंट के नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। सुबह अंधेरे का फायदा उठाकर कैंटर चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है और डॉक्टर ने पोस्टमार्टम करके इलियास का शव उनके परिजनों को सौंप दिया है। उन्होंने बताया कि अज्ञात कैंटर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भीबस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

India

179/5

20.0

South Africa

131/10

19.1

India win by 48 runs

RR 8.95
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!