कांग्रेस पार्टी पर अशोक तंवर का कटाक्ष, बोले- आज कांग्रेस मर रही है लेकिन सुधरने को तैयार नहीं

Edited By Vivek Rai, Updated: 11 May, 2022 03:57 PM

ashok tanwar s said today congress is dying but not ready to improve

इन दिनों ‘आप’ नेता अशोक तंवर कांग्रेस और बीजेपी पार्टी पर निशाना साधने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं। इसी कड़ी में जब वह फरीदाबाद में नए लोगों को पार्टी में ज्वाइन करवाने के लिए पहुंचे तो कांग्रेस और बीजेपी पर जमकर कटाक्ष किए।

फरीदाबाद(अनिल): इन दिनों ‘आप’ नेता अशोक तंवर कांग्रेस और बीजेपी पार्टी पर निशाना साधने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं। इसी कड़ी में जब वह फरीदाबाद में नए लोगों को पार्टी में ज्वाइन करवाने के लिए पहुंचे तो कांग्रेस और बीजेपी पर जमकर कटाक्ष किए। उन्होंने कांग्रेस आड़े हाथों लेते हुए उन्होंने साफ कहा कि कांग्रेस का भविष्य पूरा देश देख रहा है और कांग्रेस खत्म होने के कगार पर है। आज कांग्रेस मर रही है लेकिन सुधरने को तैयार नहीं। आज कांग्रेस में सिर्फ वही लोग बैठे हैं जिनके पास अथाह संपत्ति है उनके पास समाज प्रदेश और देश के लिए सोचने का वक्त तक नहीं है। उन्होंने कहा कि इन लोगों ने किसानों की सैकड़ों एकड़ भूमि हड़पने का काम किया है।

वहीं बीजेपी सरकार ने 7 साल के शासनकाल में इन पर कोई कार्रवाई नहीं की है। उन्होंने कहा कि 2023 में कांग्रेस मुक्त भारत का सपना बीजेपी और कांग्रेस मिलकर पूरा करेंगे।  इसके साथ ही अशोक तंवर ने कहा कि फरीदाबाद में आप पार्टी का जनाधार बढ़ता जा रहा है और आने वाले समय में पूरे हरियाणा में आप पार्टी मजबूत होगी क्योंकि आज प्रदेश के कोने-कोने से हजारों लोग आप पार्टी में शामिल हो रहे हैं। जिसके चलते आने वाले समय में हरियाणा में बेहतर नतीजे आएंगे।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

Indian Premier League
Gujarat Titans

Rajasthan Royals

Teams will be announced at the toss

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!