पूर्व मंत्री का आरोप, थानेसर नगर परिषद में हो रहा करोड़ों का घोटाला

Edited By Vivek Rai, Updated: 16 Jun, 2022 05:09 PM

ashok arora s allegation scam of crores happening in thanesar council

थानेसर नगर परिषद में भ्रष्टाचार के आरोप लगाते हुए कांग्रेस के पूर्व मंत्री व कद्दावर नेता अशोक अरोड़ा ने डीसी को एक ज्ञापन सौंपा हैं। उनकी शिकायत है कि टेंडर खत्म होने के बाद भी शहर में विज्ञापन बोर्ड लगाए जा रहे हैं। इसके जरिए परिषद में लाखों...

कुरूक्षेत्र(रणदीप): थानेसर नगर परिषद में भ्रष्टाचार के आरोप लगाते हुए कांग्रेस के पूर्व मंत्री व कद्दावर नेता अशोक अरोड़ा ने डीसी को एक ज्ञापन सौंपा हैं। उनकी शिकायत है कि टेंडर खत्म होने के बाद भी शहर में विज्ञापन बोर्ड लगाए जा रहे हैं। इसके जरिए परिषद में लाखों करोड़ों रुपए का घोटाला हो रहा है। इस मामले में सुध लेते हुए सरकार को जांच करवानी चाहिए।

पूर्व मंत्री का कहना है कि शहर के अंदर लगे खंभों पर जो विज्ञापन बोर्ड लगाए गए हैं, 3 साल से उसका कोई टेंडर नहीं हुआ है। विज्ञापन के फ्लेक्स लगवा कर करोड़ों रुपए की अवैध वसूली की जा रही है। इस पूरे मामले की जांच होनी चाहिए। इसलिए उन्होंने कहा कि इस बात की जांच होनी चाहिए कि यह अवैध वसूली किसकी जेब में जा रही है। इस मामले की जांच के लिए उन्होंने जिला उपायुक्त को एक ज्ञापन सौंप कर मामले की जांच करवाने की मांग की है। इसी के साथ उन्होंने कहा कि एक महिला पिछले दिनों करीब एक महीने तक नगर परिषद कार्यालय में बैठकर नकली मोहर के जरिए अवैध वसूली का का काम रही थी। इस मामले को भी परिषद द्वारा दबा दिया गया था। इस मामले की भी गहनता से जांच होनी चाहिए।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भीबस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!