एयरपोर्ट थप्पड़ कांड: CISF कॉन्स्टेबल कुलविंदर को एक लाख इनाम, इस बिजनेसमैन ने किया ऐलान

Edited By Manisha rana, Updated: 07 Jun, 2024 09:56 AM

airport slapping incident cisf constable kulwinder gets rs 1 lakh reward

हमेशा चर्चाओं में रहने वाली बॉलीवुड क्वीन और बीजेपी सांसद कंगना रनौत इस बार खुद चर्चा का विषय बन गई हैं। वो भी इसलिए क्योंकि चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर एक CISF कांस्टेबल ने उन्हें थप्पड़ जड़ दिया है। जिसके चलते ये खबर आग की तरह हर जगह फैल गई है।

हरियाणा डेस्क : हमेशा चर्चाओं में रहने वाली बॉलीवुड क्वीन और बीजेपी सांसद कंगना रनौत इस बार खुद चर्चा का विषय बन गई हैं। वो भी इसलिए क्योंकि चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर एक CISF कांस्टेबल ने उन्हें थप्पड़ जड़ दिया है। जिसके चलते ये खबर आग की तरह हर जगह फैल गई है। 

बताया जा रहा है कि सीआईएसएफ कांस्टेबल कुलविंदर कौर कपूरथला के एक गरीब किसान की बेटी हैं, जोकि कंगना रनौत के किसानों पर दिए गए उटपटांग बयानों से काफी नाराज हैं। इस थप्पड़ कांड के वायरल वीडियो में खुद कुलविंदर कौर ये कहती नजर आ रही हैं कि कंगना ने ये बयान दिया था कि किसान आंदोलन में महिलाएं 100-100 रुपए में बैठी हैं, उस वक्त मेरी मां भी वहां मौजूद थीं, जिसके बाद से कई लोग सीआईएसएफ कांस्टेबल कुलविंदर कौर के समर्थन में आ गए हैं। वहीं जीरकपुर के व्यापारी शिवराज सिंह बैंस ने ऐलान किया है कि वह कंगना रनौत को थप्पड़ मारने वाली कुलविंदर कौर को एक लाख रुपए देंगे। 
 


इस मामले में CISF कांस्टेबल कुलविंदर कौर को सस्पेंड कर दिया गया है...साथ ही मामले में उच्च अधिकारियों द्वारा गहनता से जांच की जा रही है..

वहीं एयरपोर्ट पर थप्पड़ कांड मामले पर किसान नेता सरवन सिंह पंधेर की प्रतिक्रिया आई है। उन्होंने कंगना रनौत को थप्पड़ जड़ने वाली CISF महिला जवान के सस्पेंशन को गलत बताया है। यही नहीं पंधेर ने बीजेपी की नवनिर्वाचित सांसद और बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के डोप टेस्ट की मांग की है। किसान नेता कहना है कि ऐसी खबरें हमारे पास कंगना की तरफ से भी बदतमीजी की गई है।इसके बाद कुलविंदर ने थप्पड़ मारा है। उन्होंने कहा वह पहले भी किसानों, मजदूरों पर पहले भी इस तरह क बयान देती रहीं हैं। इसलिए पूरे मामले की जांच की जानी चाहिए। हालांकि उन्होंने कहा कि हम इस घटना को जस्टिफाई नहीं करते हैं, लेकिन उन्होंने CISF जवान के खिलाफ कार्रवाई को लेकर भी चेतावनी दी है।

PunjabKesari

किसान नेता ने कहा था कि थप्पड़ मारने वाली लड़की कुलविंदर कौर कपूरथला के महिवाल से संबंधित बताई जा रही है। कंगना रनौत ने पहले भी किसानों और उनकी मां बहनों के बारे में कई तरह की बातें की हैं। जिसकी वजह से उनकी भावनाओं को ठेस पहुंची है। उन्होंने कहा कि कंगना रनौत ने किसान आंदोलन से जुड़ी महिलाओं के बारे में कहा था कि वे दिहाड़ी लेकर मोर्चे पर जाती हैं। मुझे लगता है कि यह उसी का परिणाम लगता है। थप्पड़ के बाद सोशल मीडिया पर कुलविंदर का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो कह रही है कि कंगना ने किसान आंदोलन में बैठी महिलाओं को कहा था कि वो 100 रुपये लेकर आती हैं। इसीलिए उसको थप्पड़ मारा है। इस घटना के बाद कुलविंदर कौर को सस्पेंड कर दिया गया है। 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!