कुलविंदर कौर पर हुई कार्रवाई का किसान संगठनों ने किया विरोध, नारेबाजी करते हुए शहर में निकाला रोष मार्च

Edited By Nitish Jamwal, Updated: 08 Jun, 2024 02:19 PM

farmer organizations protested the action taken against kulwinder kaur

कंगना रनौत को मोहाली एयरपोर्ट पर CISF जवान द्वारा थप्पड़ मारने का मामला लगातार तूल पकड़ता जा रहा है। CISF जवान कुलविंदर कौर को इस प्रकरण के लिए सस्पेंड कर दिया गया था। वहीं किसान संगठन इसका विरोध जता रहे हैं।

सिरसा (सतनाम सिंह): कंगना रनौत को मोहाली एयरपोर्ट पर CISF जवान द्वारा थप्पड़ मारने का मामला लगातार तूल पकड़ता जा रहा है। CISF जवान कुलविंदर कौर को इस प्रकरण के लिए सस्पेंड कर दिया गया था। वहीं किसान संगठन इसका विरोध जता रहे हैं। किसानों का कहना है कि कंगना नशेड़ी है और सिक्योरिटी चैक के दौरान उसने कुलविंदर के साथ अभद्र व्यवहार किया था। जिसके चलते गुस्से में ये सब हुआ। हालांकि थप्पड़ मारे जाने जैसी कोई बात नहीं थी।

किसान संगठनों ने कहा कि कंगना के बयान के आधार पर प्रशासन व सरकार ने एक तरफा कार्रवाई की है। इस मामले में दोनों पक्षों को सुना जाना चाहिए। इसी मांग के चलते आज भारतीय किसान एकता संगठन ने शहर के नेहरू पार्क में बैठक की। इसके बाद शहर में नारेबाजी करते हुए रोष मार्च निकाला। किसान संगठनों का कहना था कि सिरसा के गांव सलारपुर के एक युवक ने इस मामले में अभद्र टिप्पणी की है इसलिए उसके खिलाफ भी मामला दर्ज किया जाना चाहिए। किसानों के चेतावनी के बाद पुलिस ने अभद्र टिप्पणी करने वाले युवक के खिलाफ FIR दर्ज कर ली।

PunjabKesari

कंगना रनौत पर लगाए आरोप

भारतीय किसान एकता के प्रदेशाध्यक्ष लखविंन्द्र सिंह ने बताया कि कंगना के बयान के आधार पर इस मामले में एकतरफा कार्रवाई की जा रही है। सीआईएसएफ जवान की कोई गलती नहीं है और उसने थप्पड़ भी नहीं मारा है। सिक्योरिटी चैक के दौरान कंगना ने उसके साथ अभद्र व्यवहार किया और वह नशा भी करती है। इसलिए दोनों की बात सुनी जानी चाहिए। आज रोष मार्च निकाला जा रहा है, अगर उचित कार्रवाई नहीं होती तो आगे आंदोलन तेज करने की रणनीति बनाई जाएगी।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!