'ये बहुत ही निंदनीय', कंगना रनौत को थप्पड़ मारने के मामले में रणजीत चौटाला की प्रतिक्रिया आई सामने

Edited By Manisha rana, Updated: 08 Jun, 2024 01:58 PM

ranjit chautala s reaction came in the case of slapping kangana ranaut

हरियाणा के कैबिनेट मंत्री रणजीत सिंह चौटाला ने सिरसा निवास पर कार्यकर्ताओं और आमजन से मुलाकात की और हिसार में मिली हार को लेकर मंथन किया। कैबिनेट मंत्री चौधरी रणजीत सिंह चौटाला ने कार्यकर्ताओं से कहा कि चुनाव हारने पर निराश मत हो।

सिरसा (सतनाम सिंह) : हरियाणा के कैबिनेट मंत्री रणजीत सिंह चौटाला ने सिरसा निवास पर कार्यकर्ताओं और आमजन से मुलाकात की और हिसार में मिली हार को लेकर मंथन किया। कैबिनेट मंत्री चौधरी रणजीत सिंह चौटाला ने कार्यकर्ताओं से कहा कि चुनाव हारने पर निराश मत हो। आगामी विधानसभा के चुनाव में पूरी लगन से पार्टी को मजबूत बनाने का कार्य करें। रणजीत सिंह चौटाला ने कंगना रानौत को थप्पड़ मारे जाने के मामले को लेकर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि ये बहुत ही निंदनीय है। एक महिला के साथ ऐसा नहीं होना चाहिए था और ये बिना बात के हुआ जो कि टल सकता था। वहीं किसानों द्वारा थप्पड़ मारने वाली सीआईएसएफ महिला कर्मचारी का किसानों द्वारा समर्थन किए जाने पर उन्होंने कहा कि किसी महिला के साथ ऐसा हो वह इसको अच्छा नहीं मानते, बाकी किसानों की सोच उनकी अपनी सोच है। 

उन्होंने कहा कि इसी को लेकर आने वाली 10 जून को हिसार में कार्यकर्ताओं से मीटिंग करेंगे, वहीं सिरसा के पांचों विधानसभा हलकों के कार्यकर्ताओं से 14 जून को सिरसा में मीटिंग करेंगे। रणजीत चौटाला ने साफ किया कि वह आने वाले विधानभवन चुनाव में रानियां विधानभवन से चुनाव लड़ेगे। वहीं रणजीत चौटाला ने अपनी हार के सवाल पर कहा कि उनके चुनाव में बहुत सी बातें हुई है, जो पब्लिक मंच पर नहीं बल्कि पार्टी फोरम में खुलकर कहेंगे। नरेंद्र मोदी के तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने के पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा कि वह नरेंद्र मोदी को बहुत-बहुत बधाई देते हैं कि वे तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने जा रहे है। 


(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)

 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!