गीता भुक्कल को जान-बूझ कर नहीं बोलने दिया गया: आफताब अहमद

Edited By Shivam, Updated: 25 Feb, 2020 11:36 PM

aftab ahmed said geeta bhukkal was not allowed to speak on purpose

विधानसभा सत्र चंडीगढ़ में चल रहा है सेशन में भाग लेने के लिए सभी प्रदेश के जनप्रतिनिधि पहुंच रहे हैं, वह अपने अपने क्षेत्र के विकास की बात वहां पर कर रहे हैं। मंगलवार को राज्यपाल के अभिभाषण के बाद सभी ने इस पर चर्चा की। इस दौरान कांग्रेसी नेता आफताब...

चंडीगढ़ (धरणी): विधानसभा सत्र चंडीगढ़ में चल रहा है सेशन में भाग लेने के लिए सभी प्रदेश के जनप्रतिनिधि पहुंच रहे हैं, वह अपने अपने क्षेत्र के विकास की बात वहां पर कर रहे हैं। मंगलवार को राज्यपाल के अभिभाषण के बाद सभी ने इस पर चर्चा की। इस दौरान कांग्रेसी नेता आफताब अहमद ने बताया कि कांग्रेस ने किन मुद्दों को लेकर सरकार का ध्यान उस और खींचने की कोशिश की।

उन्होंने बताया कि भ्रष्टाचार और जो इनके खोखले दावे हैं कि सुशासन प्रदेश में दे रहे हैं, उनकी पोल खोली गई और तथ्यों के साथ पेश किया गया। उन्होंने कहा कि बीजेपी जनता को गुमराह कर रही है। यह सदन के पटल पर पेश किए गए, प्रदेश में आज भ्रष्टाचार व्यापक रूप से फैल रहा है, विकास के नाम की कोई चर्चा ही नहीं है।

अहमद ने कहा कि बीजेपी द्वारा राज्यपाल के अभिभाषण पर जो दावे किए गए वह पूर्णता फेल हैं और कांग्रेस के सदस्यों ने इसे जोर शोर से उठाया है। उन्होंने कहा कि सत्र के दौरान पहले ही सबके नाम मांगे जाते हैं और उन्हें एक नंबर दिया जाता है, जिस पर वह अपने क्षेत्र के बात करता है लेकिन सभापति द्वारा अपने हिसाब से समय दिया जाता है जो कि गलत है।जब पहले से ही सब निर्धारित होता है, उसके बाद उसमें बदलाव करना जायज नहीं है।

उन्होंने कहा कि गीता भुक्कल उनकी वरिष्ठ नेता है और उन्हें बार-बार कहने के बाद भी मौका नहीं दिया जा रहा, यहां सब अपनी सुविधा के हिसाब से करते हैं, इससे साफ होता है कि यह अपनी मर्जी से सत्र चला रहे हैं।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!