अभय चौटाला का बड़ा आरोप- SYL निर्माण में अड़चन डालने का प्रयास कर रहे सीएम

Edited By Shivam, Updated: 04 Feb, 2020 12:56 AM

abhay chautala said cm manohar trying to create hurdle in syl construction

इनेलो विधायक और पार्टी के सर्वे-सर्वा अभय सिंह चौटाला ने सोमवार को जींद में सीएम मनोहर लाल का सीधे नाम लेकर और डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला का नाम लिए बिना दोनों पर जमकर राजनीतिक हमले बोले। उन्होंने कहा कि एसवाईएल नहर के निर्माण के प्रयास करने की बजाय...

जींद (जसमेर मलिक): इनेलो विधायक और पार्टी के सर्वे-सर्वा अभय सिंह चौटाला ने सोमवार को जींद में सीएम मनोहर लाल का सीधे नाम लेकर और डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला का नाम लिए बिना दोनों पर जमकर राजनीतिक हमले बोले। उन्होंने कहा कि एसवाईएल नहर के निर्माण के प्रयास करने की बजाय सीएम मनोहर लाल इसके निर्माण में अड़चन डालने के प्रयासों में लगे हुए हैं। उन्होंने कहा कि विधानसभा के बजट सत्र में सरकार ने एसवाईएल के निर्माण के लिए ठोस कदम नहीं उठाए तो इनेलो इस मुद्दे पर जनता के बीच जाकर बहुत बड़ा जनांदोलन करेगी।

सोमवार को जींद में इनैलो प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक के बाद मीडिया से बात करते हुए अभय सिंह चौटाला ने कहा कि 2016 में एसवाईएल नहर को लेकर हरियाणा के पक्ष में सुप्रीम कोर्ट ने फैसला दिया था। केंद्र सरकार को एसवाईएल नहर का निर्माण करवाने के लिए कहा गया था। प्रदेश के सीएम मनोहर लाल एसवाईएल नहर के निर्माण में सबसे बड़ी बाधा बने हुए हैं। उन्होंने कहा कि यह नहर हरियाणा की जनता के लिए जीवन रेखा है और सीएम मनोहर लाल इसके निर्माण में अड़चन डालने के प्रयासों में लगे हुए हैं। इसे प्रदेश की जनता सहन नहीं करेगी।

डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला का नाम लिए बिना अभय सिंह चौटाला ने कहा कि कुछ लोगों को जनता ने विधानासभा चुनाव में समर्थन इस उम्मीद में दिया था कि यह लोग भाजपा के खिलाफ लडऩे का काम करेंगे लेकिन इन स्वार्थी लोगों ने भाजपा के खिलाफ लडऩे की बजाय भाजपा के हाथों बिक जाने का काम किया। जनता के साथ इन लोगों ने बहुत बड़ा विश्वासघात किया है और इसके लिए जनता इन स्वार्थी लोगों को समय आने पर करारा सबक सिखाएगी।

अभय सिंह चौटाला ने प्रदेश में धान घोटाले को लेकर कहा कि इसकी जांच के नाम पर एक-एक राइस मिल से एक-एक लाख रूपए और जांच के लिए नोटिस देकर 30-30 हजार रूपए लेकर नोटिस फाड़ दिए गए। उन्होंने कहा कि सरकार धान घोटाला होने की बात से मना कर रही है और सरकार अगर यह मानती है कि ऐसा कोई घोटाला नहीं हुआ तो सरकार सीबीआई जांच से पीछे क्यों हट रही है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!