आप 300 करोड़ रुपए विज्ञापन पर खर्च कर 30 हजार की पेंशन छोड़ने का कर रही ड्रामा: धनखड़

Edited By Ajay Kumar Sharma, Updated: 17 Mar, 2023 07:40 PM

aap party spending rs 300 crore on advertisement is doing

हरियाणा भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ओम प्रकाश धनखड़ ने आप पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि 300 करोड़ रुपए विज्ञापन पर खर्च करने वाले 30 हजार की पेंशन छोड़ने का ड्रामा कर रहे हैं।

रोहतक(दीपक): हरियाणा भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ओम प्रकाश धनखड़ ने आप पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि 300 करोड़ रुपए विज्ञापन पर खर्च करने वाले 30 हजार की पेंशन छोड़ने का ड्रामा कर रहे हैं। यही नहीं अब तो अपने भ्रष्टाचार की वजह से आप पार्टी खुद ही जेल में जा रही है।   

सबको अपनी बात सरकार के सामने रखने का अधिकार  है: धनखड़

बता दें कि भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए पहुंचे ओमप्रकाश धनखड़ पहुंते थे। इस दौरान ई-टेंडरिंग को लेकर कहा कि हमारे यहां पढ़ी-लिखी पंचायतें हैं। हालांकि सरकार ने कुछ बदलाव करते हुए उनकी मांगों पर विचार किया है,लेकिन फिर भी सबको अपनी बात सरकार के सामने रखने का अधिकार होता है।  

राहुल गांधी को देश से माफी मांगना चाहिए: धनखड़

उन्होंने कांग्रेस पार्टी पर तंज कसते हुए कहा कि राहुल गांधी ने विदेश में देश के खिलाफ बोला है। इसलिए उन्हें देश से माफी मांगनी चाहिए और ऐसा करने के लिए भूपेंद्र हुड्डा को राहुल गांधी से निवेदन करना चाहिए। वहीं धनखड़ ने पूर्व केंद्रीय मंत्री वीरेंद्र सिंह के भाजपा के किसी से गठबंधन न करने वाले बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि वह सही कह रहे हैं। क्योंकि गठबंधन की सरकार की बजाय पूर्ण बहुमत की सरकार मजबूती से काम करती है। जिसका उदाहरण अटल बिहारी वाजपेई की सरकार और नरेंद्र मोदी की सरकार हैं।

                           (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 

  

 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!