स्टेशन पर घूमने गया युवक आया ट्रेन की चपेट में , मौके पर ही हुई दर्दनाक मौत

Edited By Isha, Updated: 27 Sep, 2023 09:24 AM

a young man who went for a walk at the station was hit by a train

घरौंडा में रेलवे स्टेशन के नजदीक ट्रेन की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई। मृतक की शिनाख्त मनीष पुत्र रोहताश के रूप में हुई है, जो जैल सिंह कॉलोनी में शिव मंदिर के नजदीक रहता था। मंगलवार की सुबह 22 वर्षीय मनीष (अविवाहित) स्टेशन पर घूमने के लिए...

घरौंडा (विवेक राणा ): घरौंडा में रेलवे स्टेशन के नजदीक ट्रेन की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई। मृतक की शिनाख्त मनीष पुत्र रोहताश के रूप में हुई है, जो जैल सिंह कॉलोनी में शिव मंदिर के नजदीक रहता था। मंगलवार की सुबह 22 वर्षीय मनीष (अविवाहित) स्टेशन पर घूमने के लिए आया हुआ था। जिसके बाद वह जैसे ही रेलवे ट्रेक क्रॉस कर रहा था तो ट्रेक पर आ रही एक तेज रफ्तार ट्रैन ने मनीष को अपनी चपेट में ले लिया। मनीष की मौके पर ही मौत हो गई। 

हादसा होता देख आसपास के लोग मौके पर एकत्रित हो गए और सूचना स्टेशन मास्टर व परिजनों को दी। जिसके बाद परिजन मौके पर पहुंच गए। मां ने ही अपने बेटे की शिनाख्त की। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था। नौजवान बेटे की मौत पर परिजन फूट-फूट कर रोते नजर आए। मृतक के पिता रोहताश ने बताया कि उसका बेटा सेलून का काम करता था और सुबह घूमने के लिए निकला था। करनाल से पानीपत की तरफ जा रही ट्रेन की चपेट में आ गया। घटना की सूचना के बाद जीआरपी करनाल मौके पर पहुंच गई और युवक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए करनाल भेज दिया। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है।
 
घरौंडा रेलवे स्टेशन के नजदीक ट्रेन की चपेट में आने से 22 वर्षीय मनीष की मौत हो गई है। वह घूमने के लिए आया था और ट्रेक क्रॉस करते समय हादसा हो गया। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। 174 की कार्रवाई की गई है। 

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!