सिरसा में आप कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच हुई धक्का मुक्की

Edited By Vivek Rai, Updated: 14 May, 2022 03:17 PM

a scuffle broke out between aap workers and police in sirsa

प्रदेश सरकार द्वारा हरियाणा में शराब के दाम घटाए जाने के विरोध में आम आदमी पार्टी की महिला विंग ने सिरसा स्थित डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला के आवास का घेराव करने का प्रयास किया, लेकिन सिरसा पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को भूमण शाह चौक पर ही रोक लिया। किसी...

सिरसा(सतनाम): प्रदेश सरकार द्वारा हरियाणा में शराब के दाम घटाए जाने के विरोध में आम आदमी पार्टी की महिला विंग ने सिरसा स्थित डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला के आवास का घेराव करने का प्रयास किया, लेकिन सिरसा पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को भूमण शाह चौक पर ही रोक लिया। किसी तरह आप कार्यकर्ता डिप्टी सीएम के आवास के नजदीक पहुंचने में कामयाब हो गए। इस बीच पुलिस और आप कार्यकर्ताओं में जमकर धक्का मुक्की हुई। आप कार्यकर्ताओं ने हरियाणा सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। यही नहीं इस दौरान हरियाणा सरकार मुर्दाबाद और डिप्टी सीएम मुर्दाबाद जैसे नारे भी जमकर लगाए गए। इस दौरान महिला कार्यकर्ताओं के हाथों में शराब की बोतलें भी थी। आप नेताओं ने हरियाणा सरकार को खरी खोटी सुनाते हुए कहा कि गठबंधन सरकार, शराब के रेट में कमी करके युवाओं को शराब पीने के लिए उकसा रही है। उन्होंने कहा कि हरियाणा सरकार को चाहिए था कि प्रदेश में शिक्षा और स्वास्थ्य जैसी सुविधाओं को सस्ता किया जाए ताकि आम आदमी को इसका फायदा मिल सके।

आप नेता कुलदीप गदराना ने कहा कि हरियाणा सरकार ने हरियाणा में शराब सस्ती कर दी है। इसलिए आम आदमी पार्टी द्वारा सड़कों पर उतरकर इसका विरोध किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि सरकार को जल्द से जल्द इस नई आबकारी नीति को वापस लेना चाहिए। उन्होंने कहा कि खट्टर सरकार ने शराब के ठेके 24 घंटे खोलने के जो आदेश जारी किए है, वो सरासर गलत है। उन्होंने कहा कि हरियाणा सरकार जल्द से जल्द शराब के ठेकों को 24 घंटे खोलने की बजाए सुबह 10 से शाम 5 बजे तक का समय निर्धारित करे। कुलदीप गदराना ने कहा कि हरियाणा पुलिस के जवानों ने आप नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ धक्का मुक्की की है। इसके चलते कई कार्यकर्ताओ को मामूली चोटे भी आई है। गदराना ने आप नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ हुई धक्का मुक्की की निंदा की है। 

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

284/10

378/3

India

416/10

245/10

England win by 7 wickets

RR 4.63
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!