नकली नोट के बदले सामान देने से मना किया तो लाठी-डंडों से बोला हमला, दुकानदार की हुई मौत

Edited By Vivek Rai, Updated: 21 Jun, 2022 06:54 PM

a group of man attacked a shopkeeper died during treatment

बल्लभगढ़ में तीन-चार युवकों ने एक व्यक्ति पर लाठी डंडों से हमला कर दिया जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। ज्यादा चोट लगने के चलते घायल व्यक्ति ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और हत्या की जगह का मुआयना किया। परिजनों की...

बल्लभगढ़(अनिल): फरीदाबाद जिले के बल्लभगढ़ में तीन-चार युवकों ने एक व्यक्ति पर लाठी डंडों से हमला कर दिया जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। ज्यादा चोट लगने के चलते घायल व्यक्ति ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और हत्या की जगह का मुआयना किया। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। व्यक्ति पर हमला करने वाले युवक एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए हैं। पुलिस मामले को देखते हुए पुलिस सीसीटीवी कैमरे को खंगालने में जुट गई है।

कल रात हुई बहस, आज सुबह किया हमला

जानकारी के अनुसार 40 वर्षीय ताराचंद बल्लभगढ़ के तिगांव रोड पर परचून की दुकान चलाते थे। बीती रात करीब 8 बजे कुछ युवक उनकी दुकान पर सामान लेने आए थे। सामान लेने के बाद युवकों ने नकली नोट दिया। दुकान संचालक ताराचंद ने नकली नोट बताकर सामान देने से मना कर दिया। इसके बाद युवकों और दुकानदार के बीच जमकर बहस बाजी हुई। आज सुबह करीब 10 बजे तीन से चार युवकों ने ताराचंद पर लाठी-डंडों के साथ हमला बोल दिया। इस हमले में ताराचंद गंभीर रूप से घायल हो गए, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

India

179/5

20.0

South Africa

131/10

19.1

India win by 48 runs

RR 8.95
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!