पेट्रॉल डलवा कर बिना रुपए दिए भागा गाड़ी चालक, पंप मालिक ने सोशल मीडिया पर शेयर की वीडियो

Edited By Vivek Rai, Updated: 01 Jun, 2022 10:01 PM

a car driver ran without paying the money after getting petrol

शहर के हिसार रोड स्थित रिलायंस पेट्रोल पंप से एक वरना कार चालक बिना रुपए दिए तीन हजार रुपए का पेट्रॉल डलवा कर फरार हो गया। पंप मालिक ने उक्त कार चालक की वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है।

टोहाना(सुशील): शहर के हिसार रोड स्थित रिलायंस पेट्रोल पंप से एक वरना कार चालक बिना रुपए दिए तीन हजार रुपए का पेट्रॉल डलवा कर फरार हो गया। पंप मालिक ने उक्त कार चालक की वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है ताकि उस व्यक्ति का पता चल सके। वहीं मामले की सूचना पुलिस को भी दी गई है ताकि उक्त कार चालक के खिलाफ विभागीय कार्रवाई की जा सके।

पंप मालिक अजय गोयल ने बताया कि दोपहर के समय एक वरना कार चालक पंप पर पैटोल डलवाने के लिए आया, जिसका कार नंबर एचआर 22 एफ 7256 था। उक्त कार चालक ने पंप करिंदों को तीन हजार का पेट्रोल डालने को कहा। करिंदों ने गाड़ी में तेल डालकर टैंक का ढक्कन बंद कर दिया। जब करिदें रुपए मांगने के लिए जाने लगे तो उक्त चालक अपनी कार को तेजी से चलाकर भाग गया। पंप मालिक ने उक्त कार की वीडियो को वायरल कर दिया है। उन्होंने लोगों से अपील की है कि यदि कोई गाड़ी के नंबर से उस व्यक्ति को पहचानता है तो पंप स्टॉफ या पुलिस को इसकी सूचना दे।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भीबस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!