सोम नदी का तटबंध टूटा; जलमग्न होने से 60 वर्षीय किसान की मौत, SDRF ने निकाला शव

Edited By Nitish Jamwal, Updated: 11 Aug, 2024 05:47 PM

a 60 year old farmer died due to the breaking of the embankment of som river

पहाड़ी इलाकों में हो रही लगातार वर्षा के चलते सोम नदी ऊफान पर है। सोम नदी का तटबंध टूट जाने से कई गांव जल मग्न हो चुके हैं ।पानी सड़कों पर आ चुका है। हालात को काबू करने के लिए एसडीआरएफ की टीम बुलाई गई है।

यमुनानगर (सुरेंद्र मेहता): पहाड़ी इलाकों में हो रही लगातार वर्षा के चलते सोम नदी ऊफान पर है। सोम नदी का तटबंध टूट जाने से कई गांव जल मग्न हो चुके हैं ।पानी सड़कों पर आ चुका है। हालात को काबू करने के लिए एसडीआरएफ की टीम बुलाई गई है।

यमुनानगर के गांव चिंतपुर का एक व्यक्ति सतपाल जब अपने खेतों में साइकिल पर जा रहा था तो अचानक पानी सड़कों पर आ गया और वह पानी में बहने लगा। उसने अपने आप को बचाने का काफी प्रयास किया, लेकिन पानी का बहाव तेज था जिसमें वह बह गया। इलाका निवासियों ने प्रशासन को सूचना दी। मौके पर एसडीआरएफ की टीम पहुंची। लगातार प्रयास के बाद एसडीआरएफ की टीम ने सतपाल नामक व्यक्ति के शव को बरामद किया।

PunjabKesari

यमुनानगर के कानूवाला, बमनोली, मलिकपुर बांगर, ललाहडी, मानकपुर, खानू वाला सहित कई गांव इस समय जल मग्न है। मलिकपुर बांगर में तटबंध टूटने से यह हालात पैदा हुए हैं। लोग भारी संख्या में अपने घर बाहर और पशुओं को लेकर सुरक्षित स्थानों पर जा रहे हैं ,जिधर भी देखो चारों तरफ पानी है। सैकड़ो एकड़ फसल पानी में डूब कर खराब हो चुकी है।

पहाड़ी इलाकों में हुई वर्षा के चलते सोम नदी उफान पर है जिसके चलते इस तरह के हालात बने हैं।अभी पानी लगातार आ रहा है क्योंकि पहाड़ी इलाकों में लगातार वर्षा हो रही है। यह वर्ष जारी रही तो हालात और भी बदतर हो सकते हैं।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)

Related Story

    Trending Topics

    Afghanistan

    134/10

    20.0

    India

    181/8

    20.0

    India win by 47 runs

    RR 6.70
    img title
    img title

    Be on the top of everything happening around the world.

    Try Premium Service.

    Subscribe Now!