67 साल के हॉस्टल वार्डन ने की छात्रों से अश्लील हरकत, मामला दर्ज

Edited By Deepak Paul, Updated: 13 Sep, 2018 12:24 PM

67 year old hostel wardens students objectionable case filed

अंबाला के नामी स्प्रिंगफिल्ड पब्लिक स्कूल के होस्टल में वार्डन द्वारा बच्चो से अश्लील हरकते करने का मामला सामने आया है। जहां वार्डन ने4 छात्रों के साथ अश्लील हरकत करने की। उसके बाद अारोपी ने किसी को बताने पर छात्रों को धमकी भी दी। आज इस मामले में...

अंबाला(अमन कपूर): अंबाला के नामी स्प्रिंगफिल्ड पब्लिक स्कूल के होस्टल में वार्डन द्वारा बच्चों से अश्लील हरकते करने का मामला सामने आया है। जहां वार्डन द्वारा 4 छात्रों के साथ अश्लील हरकत की गई। उसके बाद अारोपी ने किसी को बताने पर छात्रों को धमकाया भी। आज इस मामले में महिला आयोग की सदस्य स्कूल पहुंची तो बच्चों ने जुल्म की इन्तेहां अपनी जुबानी सुनाई। जिसके बाद अंबाला पुलिस ने अारोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। 
PunjabKesari
जानकारी के अनुसार पीड़ित बच्चों की अापबीती सुन महिला आयोग की सदस्य भी दंग रह गई। पीड़ित 4 बच्चों ने बताया कि होस्टल वार्डन कई बार उनसे अश्लील हरकत कर चुका है, जिसकी शिकायत उन्होंने प्रिंसिपल से की लेकिन उन्होंने कोई एक्शन नहीं लिया जिसके बाद पीड़िच बच्चों ने चाईल्ड हेल्प लाइन पर इसकी शिकायत की। 
PunjabKesari
वहीं स्कूल वार्डन की इस हरकत से परेशान एक छात्र डिप्रेशन में चला जिसके बाद परिजनों ने उस बच्चे को स्कूल से हटा लिया तो दूसरे छात्र ने परेशानी के चलते  अात्महत्या करने का प्रयास किया लेकिन उसे साथी छात्र ने बचा लिया। एक बच्चे ने बताया कि उसे भिन्डी पसंद नही है इसलिए उसकी पिटाई हाकी स्टिक से की गई। हालांकि इस पर स्कूल का कहना है कि भिन्डी खिलाने की जबरदस्ती अभिभावकों द्वारा करने के लिए कहा गया था। 

जिस वार्डन पीटर गैटली पर आरोप लगे हैं उसकी उम्र करीब 67 साल है इसलिए किसी को उसकी हरकत पर विश्वास नही हुआ। अगर बच्चे जिद्द पर न रहते तो यह पूरा मामला दब सकता था। अब स्कूल इस मामले पर अपनी सफाई दे रहा है लेकिन वे अपने ही ब्यानो में फंसता भी दिख रहा है। उसका कहना है कि अारोपी वार्डन को शिकायत के बाद ही स्कूल से निकाल दिया गया था। 

हरियाणा महिला आयोग की सदस्य नम्रता गौड़ ने कहा कि इस मामले को लेकर अब वे बाल सरंक्षण विभाग को जल्द कार्यवाई के लिए लिखेंगी। वहीं अभी तक बच्चो की काउंसलिंग रिपोर्ट पुलिस तक नही पहुंचाई गई है। इस मामले में अंबाला पुलिस ने आरोपी वार्डन के खिलाफ पोकोसो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!