BJP छोड़कर कांग्रेस में शामिल हुए 2 युवक, बताए गए खट्टर के भतीजे... लेकिन पूर्व मुख्यमंत्री ने बताई सच्चाई

Edited By Isha, Updated: 15 May, 2024 05:28 PM

2 youths left bjp and joined congress said to be khattar s nephews

सिरसा में दो युवा नेता प्रदीप खट्टर व गुरराज खट्टर द्वारा भारतीय जनता पार्टी को छोड़कर पूर्व केंद्रीय मंत्री व सिरसा लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी कुमारी शैलजा की अगवाई में कांग्रेस ज्वाइन कर ली गई । दोनों युवको ने पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल...

सिरसा(सतनाम): सिरसा में दो युवा नेता प्रदीप खट्टर व गुरराज खट्टर द्वारा भारतीय जनता पार्टी को छोड़कर पूर्व केंद्रीय मंत्री व सिरसा लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी कुमारी शैलजा की अगवाई में कांग्रेस ज्वाइन कर ली गई । दोनों युवको ने पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से अपने पारिवारिक संबंध बताएं, लेकिन शाम होते-होते पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने ट्वीट कर दोनों युवको से अपना रिश्ता होने से इनकार किया । यहां तक लिखा कि वे व्यक्तिगत तौर पर  दोनों को जानते तक नहीं है। 

वही आज दोनों युवा नेताओ ने युवा कांग्रेस नेता राजन मेहता के साथ पत्रकार वार्ता कर मनोहर लाल खट्टर के साथ फोटो जारी करते हुए उनसे अपने पारिवारिक संबंध भी बताएं। उधर राजन मेहता ने पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल पर तंज करते हुए ( अशोक तंवर का नाम लिए बगैर ) कहा कि वे इन दोनों से रिश्ता होने से इनकार कर रहे हैं लेकिन अब उन्होंने एक नया-नया भांजा भी सिरसा में बनाया है हो सकता है कि उसके हर जाने के बाद वह उसे भी पहचानने से इनकार कर दें।  

 PunjabKesari
राजन मेहता ने सिरसा लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी कुमारी शैलजा की जीत का दावा भी किया। गौरतलब है कि प्रदीप खट्टर  के पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल के साथ अपने पारिवारिक फोटो भी जारी किए। 

कांग्रेस युवा नेता राजन मेहता ने कहा कि देश और प्रदेश में गठबंधन की लहर चल रही है । सिरसा की अगर बात करें तो सिरसा में कुमारी शैलजा के प्रत्याशी बनाए जाने से पहले ही कांग्रेस के पक्ष में लहर चल रही थी। राजन मेहता ने कहा कि जैसे ही कांग्रेस की तरफ से कुमारी शैलजा को प्रत्याशी बनाया गया लोगों में एक अलग ही उत्साह देखने को मिला। राजन मेहता ने देश और प्रदेश सरकार पर हर वर्कर को परेशान करने का आरोप भी लगाया ।

 वहीं राजन मेहता ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी को छोड़कर प्रदीप खट्टर व गुरराज खट्टर भारतीय जनता पार्टी छोड़कर कांग्रेस में शामिल हुए हैं इससे कांग्रेस पार्टी को ताकत मिलेगी।  वहीं पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल द्वारा ट्वीट कर दोनों युवकों पारिवारिक संबंध और जानकारी न होने के सवाल पर राजन मेहता ने कहा कि अभी मनोहर लाल ने सिरसा में नया-नया भांजा बनाया है हो सकता है कि चुनाव हार जाने के बाद वह उससे भी पहचाने से इनकार कर दे । 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!