महिला के गले से चेन छीन कर भाग रहे 2 आरोपी काबू, पानीपत के रहने वाले हैं दोनों

Edited By Manisha rana, Updated: 04 Jun, 2023 01:59 PM

2 accused who were running snatching chain arrested

हरियाणा पुलिस के सेवा सुरक्षा सहयोग के नारे को चरितार्थ करते हुए शनिवार सुबह कैथल पुलिस के एचसी देवी व होमगार्ड बलवान सिंह द्वारा बहादुरी का परिचय देते हुए महिला के गले से चेन छीनकर भाग रहे दो चेन स्नैचरों को काबु कर लिया।

कैथल (जयपाल) : हरियाणा पुलिस के सेवा सुरक्षा सहयोग के नारे को चरितार्थ करते हुए शनिवार सुबह कैथल पुलिस के एचसी देवी व होमगार्ड बलवान सिंह द्वारा बहादुरी का परिचय देते हुए महिला के गले से चेन छीनकर भाग रहे दो चेन स्नैचरों को काबु कर लिया। 


महिला के गले से चेन छीन कर हुए थे फरार 

थाना प्रभारी राजकुमार ने बताया कि शनिवार सुबह हुडा सेक्टर-19 में बाइक पर सवार दो युवकों ने झपटमारी करते हुए एक महिला के गले से चैन छीन ली तथा मौके से फरार हो गए। उसी समय वहां से अपने किसी काम से स्कूटी पर गुजर रहे पुलिस के एचसी देवी सिंह व होमगार्ड बलवान सिंह ने महिला का शोर सुना। शोर सुनते ही उनके द्वारा तुरंत बाइक का पीछा किया गया तथा बहादुरी का परिचय देते हुए अंबाला बाईपास नाका के पास से  बाइक पर सवार दोनों युवकों को काबू कर लिया। 


पानीपत के रहने वाले है दोनों

दोनों युवकों की पहचान रवि व सोनू निवासी पानीपत के रूप में हुई है, जिनके कब्जे से पानीपत से चोरी की गई मोटरसाइकिल व एक 315 बोर की देशी पिस्तौल और महिला से छीनी गई चेन बरामद की गई है। दोनों आरोपियों ने इस घटना से पहले भी कैथल में कुछ दिन पहले भी एक और चेन स्नैचिंग की घटना को अंजाम दिया था। इसके अतिरिक्त पकड़े गए दोनों आरोपियों के खिलाफ पानीपत जिले में अपराधिक मामले दर्ज हैं। वहीं इस घटना के बाद कैथल एसपी अभिषेक जोरवाल द्वारा मुख्य सिपाही देवी सिंह व होमगार्ड जवान बलवान सिंह को बहादुरी का परिचय देने पर अपने कार्यालय में उनको नकद इनाम देकर सम्मानित भी किया गया। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!