Kaithal: अविश्वास प्रस्ताव को लेकर 17 पार्षदों ने की वोटिंग, रिजल्ट के लिए करना होगा HC के आदेशों का इंतजार

Edited By Isha, Updated: 19 Jul, 2024 06:53 PM

17 councillors voted on the no confidence motion against jjp chairman

जिला परिषद में भाजपा और जजपा के बीच चल रही चौधर की सियासत पर आज विराम लग गया, चेयरमैन दीप मलिक के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाने के लिए आज कुल 17 पार्षदों ने वोट डाली, इसके अतिरिक्त चेयरमैन सहित तीन अन्य पार्षद हाउस

कैथल(जयपाल): जिला परिषद में भाजपा और जजपा के बीच चल रही चौधर की सियासत पर आज विराम लग गया, चेयरमैन दीप मलिक के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाने के लिए आज कुल 17 पार्षदों ने वोट डाली, इसके अतिरिक्त चेयरमैन सहित तीन अन्य पार्षद हाउस की मीटिंग से नदारद रहे, बैठक की अध्यक्षता स्वयं डीसी कैथल प्रशांत कुमार ने की व उनके साथ इस कार्यवाही में एडीसी जय श्रद्धा भी मौजूद रही, जिला प्रशासन द्वारा अविश्वास प्रस्ताव की वोटिंग करवाने के बाद हाई कोर्ट के आदेशों के चलते रिजल्ट घोषित नहीं किया गया, बता दें कि पार्षदों द्वारा जिस मत पेटी में वोट डाली गई थी उस पेटी को जिला खजाना कार्यालय में जमा करवाया गया है, हाई कोर्ट के आदेश आने के बाद रिजल्ट घोषित किया जाएगा। 

21 पार्षदों में से 15 चेयरमैन के खिलाफ:

भाजपा नेतृत्व ने इसी साल लोकसभा चुनावों से पहले जजपा से गठबंधन भी तोड़ लिया था। हरियाणा में भाजपा व जजपा गठबंधन सरकार के दौरान जनवरी 2023 में जजपा नेता दीपक मलिक उर्फ दीप जाखौली को कैथल जिला परिषद का चेयरमैन चुना गया था। गठबंधन टूटते ही दीप जाखौली की कुर्सी पर मंडराना शुरू हुआ खतरा अब अविश्वास प्रस्ताव तक पहुंच गया है। जिला परिषद के 21 पार्षदों में 15 भाजपा व 6 जेजेपी समर्थक बताए जा रहे हैं। फिलहाल भाजपा समर्थित 15 पार्षद दीप के खिलाफ एकजुट बताए जा रहे हैं। हालांकि असली तस्वीर अविश्वास प्रस्ताव की वोटिंग का परिणाम घोषित होने के बाद ही सामने आ पाएगी।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!