बढ़ सकती हैं राम रहीम की मुश्किलें !

Edited By Isha, Updated: 16 Nov, 2019 06:15 PM

ram rahim to be punished in ranjit singh murder case claims anshul chhatrapati

साध्वी यौन शोषण के आरोप में सजा काट रहे डेरा सच्चा सौदा के मुखी राम रहीम मुश्किलें बढ़ सकती है। इश बात का दावा अंशुल छत्रपति किया है । उनका कहना है कि  रणजीत

सिरसा(सतनाम)- साध्वी यौन शोषण के आरोप में सजा काट रहे डेरा सच्चा सौदा के मुखी राम रहीम मुश्किलें बढ़ सकती है। इश बात का दावा अंशुल छत्रपति किया है । उनका कहना है कि  रणजीत सिंह हत्याकांड में राम रहीम को सजा हो सकती है। इस मामले में सुनवाई लगभग पूरी हो चुकी है और जल्द ही इस मामले में फैसला आ सकता है।


Image result for Anshul Chhatrapati"
बता दें कि अंशुल छत्रपति ने हनीप्रीत और राम रहीम की मुलाकात की चर्चाओं पर भी सवाल उठाए है। उन्होंने पुलिस और जेल प्रशासन से हनीप्रीत और राम रहीम की मुलाकात नहीं करवाने की बात कहीं है। उन्होंने कहा कि दोनों की मुलाकात होने के बाद प्रदेश में कानून व्यवस्था बिगड़ेगी। अंशुल छत्रपति ने कहा कि राम रहीम से मुलाकात करने के बाद डेरा सच्चा सौदा से हनीप्रीत कई सबूत मिटा सकती है। 

Image result for Anshul Chhatrapati"
कौन हैं अंशुल छत्रपति
अंशुल छत्रपति पत्रकार रामचंद्र छत्रपति के बेटे हैं। उनके पिता रामचंद्र छत्रपति ने अपने अख़बार 'पूरा सच' में वो गुमनाम चिट्ठी छापी थी जिसमें गुरमीत राम रहीम पर एक महिला ने रेप का आरोप लगाया था। बाद में रामचंद्र छत्रपति की उनके घर में हत्या कर दी गई थी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!