किसानों के ऑफर पर सहमत हुए खट्टर, तोमर से मिलकर बोले- दो दिन में निकलेगा रास्ता

Edited By vinod kumar, Updated: 19 Dec, 2020 08:40 PM

cm khattar there will be a way to communicate in a day or two

केंद्र सरकार के तीन नए कृषि कानूनों के विरोध में किसान जहां सड़कों पर हैं, वहीं इसी बीच मुलाकातों का दौर भी जारी है। इसी कड़ी में हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर से मिलने उनके दिल्ली निवास पर पहुंचे। इसमें...

दिल्ली (कमल कांसल): केंद्र सरकार के तीन नए कृषि कानूनों के विरोध में किसान जहां सड़कों पर हैं, वहीं इसी बीच मुलाकातों का दौर भी जारी है। इसी कड़ी में हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर से मिलने उनके दिल्ली निवास पर पहुंचे। इसमें किसानों के विरोध प्रदर्शन और कृषि कानून को लेकर चर्चा हुई। इस मुलाकात के बाद मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि किसान आंदोलन को लेकर कृषि मंत्री से बातचीत की। कोशिश हो रही की बातचीत से रास्ता निकले, एक दो दिन में बातचीत का रास्ता बनेगा।

PunjabKesari, haryana

मुख्यमंत्री खट्टर किसानों के ऑफर की अब वह यस और नो से आगे बढ़ते हुए मीटिंग के लिए तैयार हैं पर सहमत नजर आए। उन्होंने कहा कि अगर इस विषय पर किसान आगे आते हैं तो सरकार हमेशा से बातचीत के लिए तैयार है। पहले किसानों ने कहा था कि कानूनों का वापस लेने पर यस या नो करो, यस या नो बातचीत का दायर नहीं होता। बातचीत का दायरा यह है कि उनकी आपत्तियां सुनकर कोई बीच का रास्ता निकले। खट्टर ने कहा कि अभी बातचीत चल रही है, जिसका परिणाम अच्छा निकलेगा। 

PunjabKesari, haryana

उन्होंने कहा कि जितना संशोधन किया उससे ज्यादा भी केंद्र सरकार संशोधन कर सकती है। खट्टर ने कहा कि मंत्री की चिट्ठी को किसान जरूर पड़े, पंजाब के किसानों के लिए पंजाबी में चिट्ठी ट्रांसलेट की जाएगी। 

PunjabKesari, haryana

इसके साथ एसवाईएल मुद्दे को लेकर मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने पंजाब के किसानों से अपील की। उन्होंने कहा कि पंजाब के किसान साथ एसवाईएल मुद्दे को गंभीरता से लें। पंजाब में ज्यादा पानी होने से फसल खराब होती है, पंजाब का पानी पाकिस्तान को जा रहा, इसलिए इस मुद्दे को भी हल करना चाहिए। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!