नगर निगम के एक्सईएन व जेई पर गिरी गाज, लापरवाही के कारण हुए Suspend

Edited By Isha, Updated: 29 Jun, 2024 11:40 AM

xen and je of municipal corporation were suspended due to negligence

शहरी स्थानीय निकाय मंत्री सुभाष सुधा ने काम में लापरवाही बरतने के आरोप में नगर निगम के एक्सईएन महिंद्र व जेई को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड करने के आदेश जारी कर दिए। इनके खिलाफ कई निगम सदस्यों के साथ भाजपा नेताओं

अंबाला : शहरी स्थानीय निकाय मंत्री सुभाष सुधा ने काम में लापरवाही बरतने के आरोप में नगर निगम के एक्सईएन महिंद्र व जेई को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड करने के आदेश जारी कर दिए। इनके खिलाफ कई निगम सदस्यों के साथ भाजपा नेताओं ने शिकायत की थी।

भाजपा नेताओं का आरोप था कि अफसरों ने नगर निगम को नर्क निगम बना दिया है। उनके खुद के काम नहीं हो रहे। ऐसे में वो जनता से किस मुंह से वोट मांगे। कई नेताओं ने तो नगर निगम को तोड़कर नगर परिषद बनाने की वकालत की ताकि लोगों को राहत मिल सके।

जिला लोक संपर्क एवं कष्ट निवारण समिति की बैठक अंबाला शहर के पंचायत भवन में हुई, जिसमें शहरी निकाय मंत्री सुभाष सुधा खुद लोगों की शिकायतें सुन रहे थे। इस दौरान भाजपा नेता एवं पूर्व मेयर रमेश मल, सीनियर डिप्टी मेयर मीना ढींगरा के पति सुंदर ढींगरा, निगम सदस्य मनीष आनंद मन्नी व भाजपा नेता गुरविंद्र सिंह मानकपुर ने नगर निगम के अफसरों की कार्यशैली पर सवाल उठाए। यहां बड़ा आरोप भाजपा नेता गुरविंद्र सिंह मानकपुर ने लगाते हुए कहा कि उनका खुद का हीरानगर में प्लाट है।

इस प्लाट की पार्ट आईडी करवानी थी लेकिन वह निगम के चक्कर लगाकर थक गया। प्लाट की आईडी तो दूर उल्टा निगम की ओर से उसे 65 हजार रुपए जमा करवाने के आदेश जारी कर दिए, जबकि उसका विकास शुल्क 25 हजार रुपए बनता है। निगम की कमिश्नर तो कभी किसी से मिलती तक नहीं। शहर की जनता निगम की वजह से बेहद परेशान है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!