पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर पति को उतारा मौत के घाट, खुद किया था ये नाटक

Edited By Shivam, Updated: 06 Mar, 2021 09:29 PM

wife along with lover killed her husband

करनाल के असंध में अवैध संबंध के चलते एक हत्या का मामला सामने आया है। यहां एक व्यक्ति की हत्या उसकी ही पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर कर दी और खुद आत्महत्या करने का नाटक भी रचा था। यहां तक कि उसने अपने पति के लापता होने की सूचना पुलिस थाने में भी...

करनाल (विकास मैहला): करनाल के असंध में अवैध संबंध के चलते एक हत्या का मामला सामने आया है। यहां एक व्यक्ति की हत्या उसकी ही पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर कर दी और खुद आत्महत्या करने का नाटक भी रचा था। यहां तक कि उसने अपने पति के लापता होने की सूचना पुलिस थाने में भी दर्ज करवा दी थी, ताकि किसी को उस पर शक न हो। हालांकि पुलिस ने मामले में गहनता से जांच करने के बाद पति की हत्यारिन पत्नी और उसके प्रेमी को हिरासत में लेकर कोर्ट में पेश किया और रिमांड पर लिया है।

जानकारी के मुताबिक, 24 फरवरी को असंध थाना में एक महिला के द्वारा शिकायत दी गई थी कि उसका पति 21 फरवरी से घर से लापता है। उसके बाद पत्नी ने खुद आत्महत्या करने का भी नाटक किया था, ताकि किसी को उन पर शक न हो। जब करनाल पुलिस ने इस मामले में गहनता से जांच शुरू की और पत्नी को हिरासत में लेकर गहनता से पूछताछ की तो महिला ने बताया कि उसने ही अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति की गला दबा कर हत्या की है। उसने बताया कि उसका पति शराब पीकर उसके साथ मारपीट करता था, इसलिए उसने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी। 

असंध पुलिस ने बताया कि मृतक की पत्नी ने ही अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति की हत्या की और उसके शव को पानीपत के एरिया में फेंका था, ताकि किसी को उन पर शक न हो। करनाल पुलिस ने आरोपी पत्नी व उस के प्रेमी व उसके साथी को हिरासत में ले लिया है।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!