कर्ज के पैसे लौटाने को कहा तो कर दिया हमला, नशेड़ी जीजा ने साले को उतारा मौत के घाट

Edited By Isha, Updated: 02 May, 2024 05:54 PM

when asked to return loan money he attacked

जिले में जीजा ने अपनी सगे साले को चाकू से गोदकर मार डाला।  सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच कर पुलिस ने आरोपी जगदीश को हिरासत में ले लिया है। पकड़ा गया आरोपी नशे का आदी है और नशे के चक्कर में ही उसके सिर पर कर्ज चढ़ गया था।

फरीदाबादः जिले में जीजा ने अपनी सगे साले को चाकू से गोदकर मार डाला।  सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच कर पुलिस ने आरोपी जगदीश को हिरासत में ले लिया है। पकड़ा गया आरोपी नशे का आदी है और नशे के चक्कर में ही उसके सिर पर कर्ज चढ़ गया था।

मृतक जिसकी पहचान कुसुम पाल के रूप में हुई है की बहन और आरोपी जगदीश की पत्नी रीना ने बताया कि उसका पति एक तो बेरोजगार था और ऊपर से सभी तरह के नशे भी करता था। उसने भाई से काम दिलाने के लिए बात की तो उन्होंने अपनी कंपनी ठेकेदार के पास जगदीश को नौकरी पर रखवा दिया। लेकिन अपनी नशे की आदत से मजबूर जगदीश ने वहां ठेकेदार से उधार पैसे लेकर नशा करना शुरू कर दिया। उसके ऊपर 20 हजार रुपए का कर्ज चढ़ गया। जब ठेकेदार ने पैसे वापस मांगे तो वह नौकरी छोड़ कर घर भाग आया। ठेकेदार ने जगदीश के साले कुसुम पाल से कर्ज के पैसे देने के लिए कहा।

इस पर कुसुम पाल ने अपने जीजा जगदीश को अपने पास कंपनी में बुलाया। जगदीश ने कुसुमपाल को पहले शराब पिलाई फिर कर्ज को लेकर बहस करनी शुरू कर दी। इतने में ही जगदीश ने चाकू लेकर कुसुमपाल पर हमला करना शुरू कर दिया। चाकू कुसुमपाल की गर्दन पर जा लगा और वह वहीं पर मर गया।

अजयपाल ने कुसुपाल की मौत की सूचना सारे घटनाक्रम के बारे में तुरंत पुलिस को बताया। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जगदीश को गिरफ्तार कर लिया है। जगदीश के खिलाफ पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर अपनी जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने मौके से वह चाकू भी बरामद कर लिया है जिससे कुसुमपाल की हत्या की गई थी।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!