बच्चे की मिट्टी खाने की आदत छुड़ाना चाहती थी मां, तो प्रेमी संग मिलकर बेटी को पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट

Edited By Nitish Jamwal, Updated: 21 Apr, 2024 02:45 PM

mother along with her lover beat her daughter to death

सोनीपत के मोहन नगर में पांच साल की मासूम बच्ची तन्वी की हत्या हुई थी। वहीं मामले में अब पुलिस ने आखिरकार उसकी मां रवीना और रवीना के आशिक रजत को गिरफ्तार कर लिया है।

सोनीपत (सन्नी मलिक): बचपना सभी ने जीया है, और इंसान जब अपने बचपने में होता है तो दुनिया से बेखौफ होता है। कई ऐसी आदतें सीखते है, जिसके बारे में उसे अच्छे और बुरे का फर्क भी पता नहीं होता। जिसमें एक आदत है मिट्टी खाने की, लगभग सभी इस आदत का शिकार हुए होंगे, और अगर गलती से अरग परिजन ऐसा करते देख लें तो डांट पड़ना तो लाजमी है, या फिर ज्यादा से ज्यादा आदत को छुड़वाने के लिए एक थप्पड़ पड़ जाए। लेकिन सोनीपत में कुछ बहुत ही हैरानी भरा मामला सामने आया है, जहां पांच साल की बच्ची की मिट्टी खाने की आदत छुड़वाने के लिए उसे मां ने अपने प्रेमी संग मिलकर खूब पीटा और मौत के घाट उतार दिया। 

बता दें कि सोनीपत के मोहन नगर में पांच साल की मासूम बच्ची तन्वी की हत्या हुई थी। वहीं मामले में अब पुलिस ने आखिरकार उसकी मां रवीना और रवीना के आशिक रजत को गिरफ्तार कर लिया है, और पूछताछ में खुलासा हुआ है कि रजत और रवीना ने मासूम बच्ची तन्वी को इसलिए बेरहमी से पीटा क्योंकि वो मिट्टी खा रही थी और मिट्टी खाने की आदत को छुड़वाने के लिए उसकी बेरहमी से पिटाई की। जिसके चलते मासूम बच्ची ने दम तोड़ दिया था, तन्वी के शरीर पर 58 जगह चोट के निशान पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मिले थे। सोनीपत सदर थाना पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार सोनीपत के जीवन नगर की रहने वाली रवीना नाम की एक महिला ने अपने आशिक रजत के साथ मिलकर अपनी मासूम पांच साल की बच्ची तन्वी को बेरहमी से पीट पीटकर मौत के घाट उतार दिया था और उसके शव को मोहन नगर में फेंक दिया था।

कोर्ट में किया जाएगा पेश

इस मामले में सोनीपत सदर थाना पुलिस ने रवीना और रजत को गिरफ्तार कर लिया है और दोनों को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा। ताकि मामले में अन्य खुलासे हो सके, पुलिस पूछताछ में दोनों ने खुलासा किया कि तनवी मिट्टी खा रही थी, जिससे रोकने के लिए वो उसको पिटाई कर रहे थे। जिसके चलते उसकी मौत हो गई थी, पोस्टमार्टम में ये भी खुलासा हुआ है कि तन्वी के शरीर पर 58 जगह चोट के निशान थे हालांकि कल खानपुर पीजीआई का डॉक्टरों का बोर्ड अन्य मामले में भी रिपोर्ट पुलिस को सौंपेगा।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!