Haryana Top10 : विजय दिवस पर बीजेपी पर बरसे कर्नल चौधरी, समैन गांव में पंचायत मंत्री को ग्रामीणों ने दिखाए काले झंडे, पढ़ें हरियाणा की बड़ी खबरें

Edited By Saurabh Pal, Updated: 16 Dec, 2023 10:08 PM

villagers showed black flags to panchayat minister in samain village

शहर में विजय दिवस के अवसर पर चौधरी देवीलाल स्टेडियम में कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस कार्यक्रम का आयोजन अंबाला स्थित 2 कोर मुख्यालय और अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के राष्ट्रीय अध्यक्ष कर्नल रोहित चौधरी...

डेस्कः हर में विजय दिवस के अवसर पर चौधरी देवीलाल स्टेडियम में कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस कार्यक्रम का आयोजन अंबाला स्थित 2 कोर मुख्यालय और अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के राष्ट्रीय अध्यक्ष कर्नल रोहित चौधरी पहुंचे। इस दौरान कर्नल रोहित चौधरी ने संसद की सुरक्षा में सेंध को लेकर बीजेपी सरकार पर  जमकर निशाना साधा। 

विकसित भारत संकल्प यात्रा: कार्यक्रम में पहुंचे पंचायत मंत्री का विरोध, ग्रामीणों ने दिखाए काले झंडे

फतेहाबाद के समैन गांव में पहुंचे पंचायत मंत्री देवेंद्र बबली को ग्रामीणों का विरोध का सामना करना पड़ा। ग्रामीणों ने काले झंडे दिखाते हुए सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। बबली विकसित भारत संकल्प यात्रा के तहत गांव समैन पहुंचे थे। 

नूंह हिंसा के आरोपियों से जेल में अमानवीय व्यवहार व बेरहमी से मारपीट, एडवोकेट रुपड़िया ने DGP व चीफ जस्टिस से की शिकायत

ब्रजमंडल यात्रा के दौरान हुई नूंह हिंसा के आरोपियों के साथ जिला में आमनवीय व्यवहार की खबरें आ रहीं हैं। जिला जेल में बंद आधा दर्जन से अधिक विचाराधीन कैदियों के साथ बेरहमी से मारपीट का मामला सामने आया था। जिस पर विचाराधीन कैदियों के एडवोकेट ताहिर हुसैन रुपड़िया के द्वारा सीजेएम अमित वर्मा की कोर्ट में आरजी दाखिल की गई। 

भाजपा राष्ट्रीय सचिव ओपी धनखड़ का बयान, बोले- मोदी के गारंटी वाले रथों ने देश में पैदा किया नया जज्बा​​​​​​​

पीएम मोदी के गारंटी वाले रथों ने देश को वर्ष 2047 तक विकसित राष्ट्र बनाने के लिए नागरिकों में नया जज्बा पैदा किया है। मोदी का सपना है कि अमृत काल के आगामी 25 वर्षों में भारत दुनिया का सिरमौर राष्टï्र बनकर उभरे। भाजपा के राष्ट्रीय सचिव औमप्रकाश धनखड़ ने बादली हलके के गांव कुंजिया में आयोजित विकसित भारत संकल्प यात्रा जनसंवाद में उपस्थित नागरिकों को संबोधित करते हुए यह बात कही।

मानवता को ताक पर रख HSVP ने तोड़ी झुग्गियां; 3 दिन के नवजात से छीना घर, सर्द रात में 20 परिवारों का जीना दूभर

शहर के बावल रोड पर सड़क किनारे झुग्गी-झोपड़ी में रहने वाले गरीब परिवार बेघर हो गए हैं। यहां शुक्रवार को हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण ने मानवता को ताक पर ऱखकर अतिक्रमण के खिलाफ कार्रवाई की। इन सर्द रातों में लगभग 20 परिवारों के पास सिर छुपाने की जगह भी नहीं है। क्योंकि HSVP के बुलडोजर के पंजे ने इनके असियाने तबाह कर दिए। 

FRAUD: घर बैठे पैसे कमाने का दिया लालच , कारोबारी से ठगों ने लूटे 33.75 लाख

साइबर ठगों के जाल में फंसकर एक कारोबारी ने 33.75 लाख रुपये गंवा दिए। आरोपियों ने ऑनलाइन टास्क देकर कारोबारी को अपने जाल में फंसाया था। पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

करनाल में मामा-भांजे का हनीट्रैप गैंग सक्रिय, धमकी देकर युवक से हड़पे लाखों रुपये, जानें पूरा मामला​​​​​​​

हरियाणा के करनाल में मामा-भांजा का हनीट्रैप गैंग सामने आया है। जिन्होंने एक युवक को हनीट्रैप में फंसा लिया। उससे चैटिंग करते हुए एक युवती ने अपनी न्यूड फोटो युवक को भेजी और उसके बदले युवक की न्यूड फोटो मंगवा ली। जिसके बाद वह युवक को ब्लैकमेल करने लगे।

एक तरफा प्यार का खौफनाक अंत: पागल आशिक ने दोस्त के साथ मिलकर भाई की साली को दिया जहर, तोड़ा दम

 पलवल जिले के गांव भेंडौली में एक प्रेमी ने एक तरफा प्यार में पागल होकर अपने ही भाई की साली को जहर देकर मौत के घाट उतार दिया। आरोपी ने इस घटना को अपने साथी के साथ मिलकर अंजाम दिया। एक तरफा प्यार के द्वारा की गई अपने भाई की साली की हत्या जिले भर में चर्चा में बनी हुई है। हसनपुर थाना पुलिस ने मामले में हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की। 

बेटी का जन्म बना मां की मौत का कारण, दहेज की डिमांड पूरी न होने पर ससुरालियों ने दिया विवाहिता को जहर​​​​​​​

जिले में एक परिवार ने दहेज के लिए दानव बन गया। मामला चांदहट थाना क्षेत्र का है, जहां ससुरालियों ने बहु को जहर दे दिया। बताया जा रहा है कि मृतक महिला ने एक बेटी को जन्म दिया था। जिसके बाद ससुरालियों ने तीन लाख रुपये दहेज की डिमांड कर दी। मांग पूरी न होने पर बहु को जहर देकर उसकी हत्या कर दी। वहीं पुलिस ने मृतका के पिता की शिकायत पर उसके पति सहित चार के खिलाफ दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। 

हरियाणा विधानसभा का शीतकालीन सत्र: सदन में गूंजा विज-CMO विवाद, अभय चौटाला बोले- जनता को भुगतना पड़ रहा खामियाजा

हरियाणा विधानसभा का तीन दिवसीय शीतकालीन सत्र सुबह 11 बजे शुरू हो गया। सदन में सबसे पहले शोक प्रस्ताव रखा गया। इसके बाद प्रश्न काल शुरू हुआ। शीतकालीन सत्र के पहले ही दिन से कांग्रेस ने वॉकआउट किया। जहरीली शराब पर मौतों के मामले में एडजोरन मेन्ट मोशन मंजूर न होने पर नेता प्रतिपक्ष भूपिंद्र सिंह हुड्डा व स्पीकर ज्ञान चन्द गुप्ता में तीख़ी नोक झोंक हुई। 

​​​​प्रशासनिक लोगों के लिए विधायक, जनता के लिए सेवादार और पार्टी के लिए साधारण कार्यकर्ता हूं : त्रिखा

मोदी के भारत में दोबारा मनोहर हरियाणा बनेगा" यह दावा शीतकालीन सत्र के पहले दिन की चर्चा के समापन के बाद भाजपा की दिग्गज नेता विधायक सीमा त्रिखा ने पंजाब केसरी से बातचीत के दौरान किया। उन्होंने कहा कि तीन राज्यों के चुनाव परिणाम तथा उसमें नए चेहरों को मुख्यमंत्री बनाए जाने से यह स्पष्ट हो गया है कि ना तो यहां परिवारवाद है और ना ही पार्टी किसी की बपौती है।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

​​​​​​​

​​​​​​​

​​​​​​​

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!