पकड़ा गया यमुनानगर का शातिर बदमाश, दिनदहाड़े गोली मारकर करता था लूट

Edited By Vivek Rai, Updated: 30 May, 2022 05:54 PM

vicious crook of yamunanagar caught used to shoot and rob in daylight

जिले में दहशत फैलाकर एक के बाद एक चार प्रमुख आपराधिक वारदातों को अंजाम देने वाले 5 लाख के इनामी मास्टरमाइंड को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने जल्द अमीर बनने की चाहत में कई खौफनाक वारदातों को अंजाम दिया था।

यमुनानगर(सुमित): जिले में दहशत फैलाकर एक के बाद एक चार प्रमुख आपराधिक वारदातों को अंजाम देने वाले 5 लाख के इनामी मास्टरमाइंड को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने जल्द अमीर बनने की चाहत में कई खौफनाक वारदातों को अंजाम दिया था। लक्ष्मी थिएटर के पास सुनार को गोली मार लूट करने ,कमानी चौक पर एचडीएफसी बैंक के बाहर ड्राइवर की हत्या कर 50 लाख लूट, रादौर में पुलिस सब इंस्पेक्टर पर गोली चलाने और जगाधरी में 2 लाख 80 हजार की लूट करने के पीछे इसी आरोपी का हाथ था।

आरोपी की पहचान थाना छप्पर के गांव भगवान पुर के दिलप्रीत उर्फ सरबजीत उर्फ दिल के रूप में हुई है। पकड़े गए आरोपी से पुलिस ने 7 लाख रुपए भी बरामद किए हैं। पुलिस ने फिलहाल आरोपी को कोर्ट में पेश कर 5 दिन के रिमांड पर लिया है। पुलिस के अनुसार दिलप्रीत की गैंग के बाकी साथियों की तलाश जारी है।

व्यवसायी के ड्राइवर को गोली मारकर लूटे थे 50 लाख रुपए

पिछले कुछ दिनों में यमुनानगर में लूटपाट के दौरान गोली मारने के कई मामले सामने आए थे।  इनमें सुनार की दुकान पर लूटपाट के दौरान गोली चलाना और बैंक के बाहर कारोबारी के ड्राइवर को गोली मारकर 50 लाख की लूटपाट की घटनाएं प्रमुख रूप से शामिल हैं। यही नहीं आरोपियों ने एक एक्टिवा स्वार से दो लाख की लूट करने के बाद भी गोली चलाई थी। इसी के साथ आरोपियों का पीछा कर रहे सब इंस्पेक्टर सतीश कुमार को गोली मार कर फरार होने वाले बदमाश की तलाश पुलिस कर रही थी और यह सारी वारदात बदमाशों ने दिनदहाडे ही की थी लेकिन अब इन वारदातों का एक साथ खुलासा तब हुआ जब सीआईए स्टाफ टू ने गुप्त सूचना के आधार पर गांव कैल से एक बदमाश सर्वजीत उर्फ दिलप्रीत उर्फ दिल को गिरफ्तार किया। पुलिस ने जब इस से सख्ती से पूछताछ की तो आरोपी ने एक साथ कई वारदातों का खुलासा कर दिया।

लूटपाट के बाद कपडे बदल कर क्राइम सीन पर घूमता था आरोपी

इन बदमाशों के जहन में कानून का कोई डर नही था। लूटपाट के बाद यह लोग बाइक का चालक और कपडे बदल कर वही घूमते रहते थे ।जबकि पुलिस इनको ढूंढने के लिए नाका लगाकर वाहनों की जांच करती रहती थी।  अब जब पुलिस के हाथ एक कडी लगी तो वह कडी ही मुख्य आरोपी निकली हालांकि अभी इस बदमाश के तीन साथी और है जिनके बारे में पुलिस इससे पूछताछ कर रही है।

आरोपी से लूट का सामान बरामद करेगी पुलिस

एसपी यमुनानगर मोहित हांडा ने बताया कि पुलिस ने इसकी गिरफ्तारी के बाद इसे कोर्ट में पेश कर पांच दिन का पुलिस रिमांड लिया है, जिसमें 50 लाख रू की लूट के दौरान लूटा हुआ कैश, सुनार की दुकान से लूटा हुआ सोना व नकदी और एक्टिवा स्वार से लूटा हुआ दो लाख रूपए के साथ ही वाहन और पिस्टल भी बरामद करनी है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!