मोटरसाइकिल का लॉक तोड़ रहे दो युवक दबोचे

Edited By Isha, Updated: 11 May, 2022 04:21 PM

two youths who broke the lock of the motorcycle caught

माता बाला सुंदरी मंदिर के पास बनी दुकानों में दो चोरों को मोटरसाइकिल का लॉक तोड़ते हुए युवकों ने देख लिया। दोनों युवकों ने एक चोर को पकड़ लिया जबकि एक आरोपी मौके से फरार हो गया। पकड़े

मुलाना: माता बाला सुंदरी मंदिर के पास बनी दुकानों में दो चोरों को मोटरसाइकिल का लॉक तोड़ते हुए युवकों ने देख लिया। दोनों युवकों ने एक चोर को पकड़ लिया जबकि एक आरोपी मौके से फरार हो गया। पकड़े गए चोर को युवकों ने पुलिस के हवाले कर दिया। उसकी पहचान विक्की वासी मनसुरपूर यमुनानगर के रूप में हुई है।

जांच अधिकारी नवीन राणा ने पकड़े गए आरोपी से पूछताछ कर दूसरे आरोपी आशीष निवासी रामगढ़ को रामगढ़ से धर दबोचा। मुलाना पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत में दुलेर गिरी निवासी मारकंड़ा डेरा मुलाना ने बताया कि वह एमएम अस्पताल में दाखिल अपने रिश्तेदार को मिलने आया था। वह अपनी मोटरसाइकिल को देवी मंदिर के पास बनी दुकानों के पास खड़ा कर गया था। रात करीब 12 बजे दो अज्ञात युवक उसकी मोटरसाइकिल का लॉक तोड़ने का प्रयास कर रहे थे। आरोपियों ने दुकानों पर लगे सीसीटीवी कैमरों को भी तोड़ दिया। दोनों को बुधवार को न्यायालय में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा।
 

Related Story

Trending Topics

India

179/5

20.0

South Africa

131/10

19.1

India win by 48 runs

RR 8.95
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!