रेप का मामला वापस लेने की एवज में 50 लाख रुपए मांगने वाली दो महिलाएं गिरफ्तार

Edited By Pawan Kumar Sethi, Updated: 20 Jun, 2022 07:09 PM

two women arrested for demanding fifty lakh to withdraw rape case

रेप का मामला दर्ज कराने के बाद उसे वापस लेने की ऐवज में 50 लाख रुपए मांगने वाली मां-बेटी को सेक्टर-51 थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों ने 30 लाख रुपए में डील की थी और पहली किस्त 1 लाख 10 हजार रुपए लेने के लिए रेस्टोरेंट में पहुंची थी।

गुड़गांव, (पवन कुमार सेठी) : रेप का मामला दर्ज कराने के बाद उसे वापस लेने की ऐवज में 50 लाख रुपए मांगने वाली मां-बेटी को सेक्टर-51 थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों ने 30 लाख रुपए में डील की थी और पहली किस्त 1 लाख 10 हजार रुपए लेने के लिए रेस्टोरेंट में पहुंची थी। इसी वक्त पुलिस ने इशारा मिलते ही एक महिला को गिरफ्तार कर लिया जबकि केस दर्ज कराने वाली महिला की बेटी को सोमवार को भिवानी से गिरफ्तार किया है।

 

 

रविवार को पुलिस थाना महिला सेक्टर-51 में एक व्यक्ति ने शिकायत दी कि उसके भाई के विरुद्ध एक युवती ने बलात्कार का झूठा मुकदमा दर्ज कराया हुआ है और वह इस मुकदमें को वापिस लेने के लिए अपनी मां व अन्य साथियों के साथ मिलकर 50 लाख रुपयों की मांग कर रही है। इसके भाई ने इतने रुपए देने में असमर्थता दिखाई तो इससे किस्तों में 30 लाख रुपए देने की मांग की गई है। पहली किस्त उन्होंने रविवार को सेक्टर-47/49 के एक रेस्टोरेंट में 01 लाख 10 हजार रुपए देने थे। इस पर रेडिंग टीम तैयार की गई जिसने रुपयों के नंबर नोट कर लिए। 

गुरुग्राम की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/Gurugram-Kesari-110477575032560 पर क्लिक करें।

 

शिकायतकर्ता द्वारा 02 हजार रुपए रेस्टोरेंट के काउंटर पर जमा करने के बाद कुल 01 लाख 08 हजार रुपए आरोपित महिला को दे दिए इसी दौरान पुलिस रेडिंग टीम द्वारा महिला को रंगेहाथ रुपए लेते हुए काबू किया। पुलिस टीम द्वारा महिला के कब्जा से 01 लाख 08 हजार रुपयों की नगदी बरामद की गई। इस सम्बन्ध में धारा 384, 120 बी के तहत पुलिस थाना महिला सेक्टर-51, गुरुग्राम में दर्ज किया गया।

 

सेक्टर-51 पुलिस ने महिला की बेटी को भी सोमवार को भिवानी से गिरफ्तार किया। उसके द्वारा दर्ज कराए गए मुकदमे को वापस लेने के लिए ही रुपयों की मांग की गई थी। आगामी कार्यवाही के लिए आरोपित महिलाओं को अदालत के सम्मुख पेश किया जाएगा।

 

 

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!