शराब पीकर ट्रेन में यात्रा करना पड़ेगा भारी, जुर्माने के साथ जाना पड़ सकता है जेल

Edited By Isha, Updated: 26 Oct, 2019 12:01 PM

travel on a train after drinking alcohol go to jail with fine

दिल्ली रेवाडी रेलमार्ग पर चल रही ट्रेनों में शराब पीकर व बीडी पीकर यात्रा करने वाले यात्रियों की अब खैर नहीं। ट्रेनों में सुरक्षा के मद्देनजर ऐसे मनचलों के खिलाफ सुरक्षाकर्मियों की ओर से अभियान चलाया....

गुडग़ांव (ब्यूरो) : दिल्ली रेवाडी रेलमार्ग पर चल रही ट्रेनों में शराब पीकर व बीडी पीकर यात्रा करने वाले यात्रियों की अब खैर नहीं। ट्रेनों में सुरक्षा के मद्देनजर ऐसे मनचलों के खिलाफ सुरक्षाकर्मियों की ओर से अभियान चलाया जाएगा। इस अभियान की शुरूआत आने वाले सप्ताह में होगी।  

इसके तहत ट्रेनों में शराब पीकर यात्रा करने वाले यात्रियों पर विशेष नजर रखी जाएगी और इसके साथ ही ट्रेनों में धूूम्रपान करने वालों पर भी जीआरपी की टीम शिकंजा कसेगी। इससे ट्रेनों में यात्रा करने वाली महिला यात्रियों को यात्रा के दौरान किसी तरह की समस्याओं का सामना नहीं करना पडेगा, साथ ही ट्रेनों में शराब व धूम्रपान करने वाले मनचलों पर भी रोक लग पाएगी।

हर वक्त निगरानी करेगें सुरक्षाकर्मी : इस बारे में जीआरपी एसएचओ का कहना है कि ट्रेनों मेें नशा कर यात्रा करने वाले यात्रियों पर जीआरपी की टीम की पूरी निगरानी होगी। इसके लिए हर वक्त ट्रेनों में सुरक्षाकर्मी मौजूद रहेंगे और किसी भी तरह की समस्या या शिकायत पाए जाने पर तुंरत इस पर कार्रवाई की जाएगी। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!