अपहृत बच्चे को 13 घंटे में सकुशल छुड़ाया, तीन गिरफ्तार

Edited By Pawan Kumar Sethi, Updated: 28 May, 2022 08:25 PM

three arrested foe kidnapping 10 years boy

पुलिस ने शहर से अपहरण किए गए दस साल के बच्चे को 13 घंटे बाद सकुशल बरामद कर लिया। पुलिस ने तीन अपहरणकर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपियों से फिरौती के रूप में ली गई रकम में से 16.5 लाख रुपये, दो कट्टा, रौंद व वारदात में प्रयुक्त वैगनार बरामद...

तावडू,(ब्यूरो) : पुलिस ने शहर से अपहरण किए गए दस साल के बच्चे को 13 घंटे बाद सकुशल बरामद कर लिया। पुलिस ने तीन अपहरणकर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपियों से फिरौती के रूप में ली गई रकम में से 16.5 लाख रुपये, दो कट्टा, रौंद व वारदात में प्रयुक्त वैगनार बरामद कर पूछताछ शुरु कर दी है।

 

पुलिस कप्तान वरुण सिंगला ने बताया कि 27 मई को विजय नगर तावडू से दस वर्षीय बच्चे का दोपहर करीब तीन बजे हुड्डा सेक्टर तावडू से अपहरण कर लिया गया। आरोपियों ने बच्चे के लिए 25 लाख रुपये की फिरौती मांगी। जिसके बाद पुलिस हरकत में आ गई। सीआईए नूंह, सीआईए तावडू, प्रबंधक थाना शहर तावडू, प्रबंधक थाना सदर तावडू व उप-पुलिस अधीक्षक तावडू के साथ मौका मुआयना किया व आस-पास के एरिया की छानबीन तथा मौके पर मौजूद लोगों से पूछताछ की गई। उसके बाद तफ्तीश आरम्भ की गई। वहीं एसटीएफ हरियाणा से भी संपर्क किया गया व सहायता के लिए मांग की गई।

 

एसटीएफ हरियाणा से  बी सतीश बालान, पुलिस महानिरीक्षक, एसटीएफ हरियाणा के नेतृत्व में 5 टीमें मौका घटना स्थल हुड्डा सेक्टर तावडू शहर जिला नूंह में भेजी गई। उसके पश्चात एसपी नूंह की अगुवाई में एसटीएफ हरियाणा एवं नूंह पुलिस की सभी ईकाइयां संगठित रूप से अपहृत बच्चे की तलाश में जुट गई। रात भर चले ऑपरेशन के दौरान अपहरणकर्ताओं के चंगुल से मात्र 13 घंटे में अपहृत बच्चे को सकुशल छुड़ाकर 3 अपहरणकर्ताओं को सलाखों व मंडारका के बीच से गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपियों की पहचान अजय पुत्र नरेश निवासी मंडारका, मोहिन पुत्र अली मोहम्मद निवासी विजय नगर तावडू व हरीश पुत्र जय भगवान निवासी गुरनावट थाना सदर तावडू के रूप में हुई। जिन्होंने पैसों के लालच में आकर बच्चे का अपहरण किया। अपहरणकर्ताओं ने 15 फरवरी 2022 को भारत फाइनेंस के कर्मचारी सिकंदर की लूट के दौरान तावडू क्षेत्र में चाकू मारकर हत्या करने की वारदात का भी खुलासा किया। आरोपियों को कल पेश अदालत करके और अधिक गहनता से पूछताछ के लिये पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा।
 

Related Story

Trending Topics

India

179/5

20.0

South Africa

131/10

19.1

India win by 48 runs

RR 8.95
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!