सीवरेज लाईन पर लगने वाली चोरी की प्लेटें खरीदने वाले तीन आरोपी काबू, पुलिस ने भेजा जेल

Edited By Mohammad Kumail, Updated: 19 Mar, 2023 07:31 PM

three accused arrested for buying stolen plates of sewerage line

पानी की निकासी के लिए एकलव्य स्टेडियम में एथलीट ट्रैक के चारों ओर लगी चोरी की लोहा प्लेट खरीदने वाले तीन आरोपियों को थाना सिविल लाइन जींद पुलिस द्वारा काबू किया गया है...

जींद (अमनदीप पिलानिया) : पानी की निकासी के लिए एकलव्य स्टेडियम में एथलीट ट्रैक के चारों ओर लगी चोरी की लोहा प्लेट खरीदने वाले तीन आरोपियों को थाना सिविल लाइन जींद पुलिस द्वारा काबू किया गया है। पकड़े गए आरोपियों की पहचान हरीश वासी हैबतपुर सफीदों रोड, गुरमीत वासी जोगेंदर नगर पटियाला चौक जींद व राजेंद्र वासी सावित्री नगर पटियाला चौक जींद के तौर पर की गई है। इससे पहले पुलिस ने दो आरोपियों को प्लेटें चोरी करते हुए मौके पर दबोचा था।

प्रबंधक सिविल लाइन थाना सोमबीर ढाका ने बताया कि थाना सिविल लाइन जींद में 15 मार्च 2023 को संतोष धीमान जिला खेल एवं युवा कार्यक्रम अधिकारी जींद द्वारा शिकायत दी गई थी कि एकलव्य स्टेडियम जींद में बने एथलेटिक ट्रैक के चारों ओर जल निकासी के लिए सीवरेज के ऊपर लगी लोहे की प्लेटें लगातार कई महीनों से चोरी की जा रही हैं। 14 मार्च को भी रात के समय एकलव्य स्टेडियम से अज्ञात द्वारा प्लेटें चोरी हुई है। जिस शिकायत पर सिविल लाइन थाना में भारतीय दंड संहिता की धारा 379 के तहत मामला दर्ज किया गया व मामले में अनुसंधान का कार्य सहायक उप निरीक्षक मुकेश कुमार द्वारा अमल में लाया गया। 

उन्होंने बताया कि 16 फरवरी 2023 को मिली गुप्त सूचना के आधार पर रेड करके आरोपी मोनू व नवदीप वासी विजयनगर नामक दो नशेड़ी भाइयों को एकलव्य स्टेडियम जींद से लोहे की प्लेटों सहित काबू किया गया था। आरोपी प्लेट चोरी करके अपने ऑटो में रख कर ले जा रहे थे। उन्होंने पूछताछ पर बताया कि 10–15 दिन के अंतराल में वे रात को प्लेटें चोरी करते थे और कबाड़ी को बेचकर नशा करते थे। इस दौरान वे 70 से 80 लोहे की प्लेटें चोरी करके जींद शहर में कबाड़ियों को बेच चुके हैं। पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर चोरी का सामान खरीदने वाले तीनों आरोपियों को काबू कर लिया है। पांचों आरोपियों सोनू, नवदीप, हरीश, गुरमीत व राजेंद्र को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!