अग्निपथ योजना का विरोध करने वाले देश को मजबूत नहीं देखना चाहते- धनखड़

Edited By Vivek Rai, Updated: 16 Jun, 2022 05:19 PM

those opposing the agneepath plan don t want to see the country strong dhankhar

हरियाणा भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ओपी धनखड़ ने सेना की चार साल की नीति का समर्थन किया है। इसी के साथ सरकार की इस नीति का विरोध करने वालों को लेकर धनखड़ ने कहा कि जो लोग देश को मजबूत नहीं देखना चाहते वे इसका विरोध कर रहे हैं।

गोहाना(सुनील): सेना में भर्ती के लिए सरकार की अग्निपथ योजना को लेकर देश भर में विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है। इस बीच हरियाणा भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ओपी धनखड़ ने सेना की चार साल की नीति का समर्थन किया है। धनखड़ ने कहा कि अग्निपथ योजना देश को मजबूत बनाने वाली नीति है। उन्होंने कहा कि इस स्कीम के जरिए सेना में भर्ती होने वाले युवा चार साल में अच्छे पैसे कमा पाएंगे और उसके जरिए अच्छी शिक्षा प्राप्त कर अच्छी नौकरी कर पाएंगे। इसी के साथ सरकार की इस नीति का विरोध करने वालों को लेकर धनखड़ ने कहा कि जो लोग देश को मजबूत नहीं देखना चाहते वे इसका विरोध कर रहे हैं। इस दौरान धनखड़ ने पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर भी निशाना साधा।

दरअसल ओपी धनखड़ आज गोहाना पहुंचे थे, जहां उन्होंने अग्निपथ योजना का खुलकर समर्थन किया था। धनखड़ ने कहा कि इसराइल में हर व्यक्ति सेना में दो साल की ट्रेनिंग लेता है। हमारा देश की आबादी उससे बहुत ज्यादा है। इसलिए देश के युवाओं को अग्निपथ के माध्यम से सेना में भर्ती होकर देश की सेवा करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि जो युवक 17 से 22 साल तक सेना में सेवा करेंगे। इस दौरान उन्हें 11-12 लाख रूपए भी मिलेंगे। सेना में रह कर युवा पढ़ाई भी कर पाएंगे। धनखड़ ने कहा कि इस योजना के जरिए ना सिर्फ सेना बल्कि देश का भी भला होगा। जो लोग देश को मजबूत नहीं देखना नहीं चाहते वे ही इस योजना का विरोध कर रहे हैं।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भीबस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!